Tuesday, March 5, 2024
HomeNationalNeeta ambani:बेटी ईशा की शादी में नीता अंबानी ने मेकअप में खर्च...

Neeta ambani:बेटी ईशा की शादी में नीता अंबानी ने मेकअप में खर्च किए 5 करोड़ रूपयें!मुकेश अंबानी भी हैरान

- Advertisement -

Neeta ambani:एशिया के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ( Reliance Industries Chairman Mukesh Ambani ) की पत्नी नीता अंबानी की फ्लॉलेस ब्यूटी की तारीफ हर कोई करता है. मुकेश अंबानी की बेटी की शादी प्रोग्राम में नीता अंबानी की ड्रेस डिजाइन ( Dress design by Nita Ambani ) और मेकअप देखकर हर कोई दंग रह गया था. अंबानी परिवार के इस निजी फंक्शन ( This is a private function of the Ambani family ) में कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे लेकिन नीता अंबानी की स्टाइलिश गेटअप और मेकअप ( Stylish getup and makeup ) में दुल्हन बनी ईशा अंबानी को कड़ी टक्कर दे रही थी. नीता अंबानी के फंक्शन में एंट्री होते ही सारा माहौल बदल गया. 

- Advertisement -

बता दें कि बेटी ईशा अंबानी की शादी के समय ड्रेस डिजाइन और मेकअप पर अंबानी परिवार ने पानी की तरह पैसा बहाया था. अब जब बेटी दुल्हन बन रही हो तो फिर अंबानी परिवार बेटी की खूबसूरती को लेकर भला कहां पीछे रहने वाले.सूत्र तो यह भी बताते हैं कि बेटी ईशा अंबानी और उनकी मां नीता अंबानी ने अपने ड्रेस डिजाइन और मेकअप 5 करोड रुपए से ज्यादा पैसा खर्चा कर दिया था. वह अपनी खूबसूरती का श्रेय डिजाइनर और मेकअप को देती हैं?अगर आप नीता अंबानी की तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो आपको उनकी तरह दिखने वाला मेकअप ट्राई (makeup try) करना चाहिए. Neeta ambani

मेकअप में खर्च किए 5 करोड़ से ज्यादा!

पिछले दिनों अंबानी परिवार में 2 शादियां हुई हैं.ये शादियां आकाश अंबानी और ईशा अंबानी की हैं.दोनों नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की संतान हैं.नीता अंबानी अपने दोनों बच्चों की शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. ईशा अंबानी भले ही दुल्हन के जोड़े में बार्बी डॉल दिख रही थी लेकिन उनकी मां नीता अंबानी अपनी खूबसूरती से आए मेहमानों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. मां और बेटी दोनों के मेकअप में 5 करोड़ रुपए से ज्यादा पैसे खर्च कर दिए थे. इस खर्च की जानकारी जब मुकेश अंबानी को लगी तो वह भी हैरान रह गए हालांकि उन्होंने इस मामले पर अपने परिवार वालों से बात तक नहीं की. Neeta ambani

नीता अंबानी के आउटफिट्स के साथ-साथ उनका मेकअप भी बेहद खास था।  नीता अंबानी हर फंक्शन में इतनी खूबसूरत नजर आईं कि सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी रहीं।  अगर आप भी नीता अंबानी की तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो उनके जैसा ये मेकअप ट्राई कर सकती हैं।

Neeta ambani:बेटी ईशा की शादी में नीता अंबानी ने मेकअप में खर्च किए 5 करोड़ रूपयें!मुकेश अंबानी भी हैरान
photo by me

न्यूड मेकअप

अगर आप नीता अंबानी जैसा न्यूड मेकअप लुक ( nude makeup look) चाहती हैं तो पहले अपने चेहरे पर मैग्नेफाइन प्राइमर लगाएं।  यह एक अच्छा मेकअप बेस बनाने में मदद करता है और आपका बेस लंबे समय तक टिका रहेगा।  इसके बाद आपको फाउंडेशन लगाना है।  हमेशा अपनी स्किन टोन के फाउंडेशन कलर का ही इस्तेमाल करें।  न्यूड मेकअप के लिए थोड़ा सा फाउंडेशन लगाएं।  सही मेकअप टूल का उपयोग करके इसे अच्छी तरह ब्लेंड करें।  फाउंडेशन के बाद अपनी आईब्रो को शेप देने के लिए डार्क ब्राउन आईब्रो पेंसिल का इस्तेमाल करें।  आप चाहें तो पेंसिल की जगह ब्राउन कलर का लूज पाउडर भी इस्तेमाल कर सकती हैं।  इसके बाद आंखों पर क्रीम बेस्ड आईशैडो लगाएं।  

चीकबोन्स को हाइलाइट करने के लिए क्रीम कलर के हाइलाइटर (high lighter) का इस्तेमाल करें।  साथ ही चीकबोन्स को कॉनटोरिंग पाउडर से डिफाइन करें।  फिर पिंक कलर ( pink color)के ब्लशर का इस्तेमाल कर गालों को अच्छा शेप दें।  डार्क ब्राउन कलर (dark brown color)की काजल पेंसिल ( kajal pencil)से आंखों को लाइन करें और फिर उसे स्मज करें।  होठों पर न्यूड पिंक शेड की लिपस्टिक( lipistick) लगाएं और फिर लिप ग्लॉस का इस्तेमाल करें. नीता अंबानी की बहू श्लोका अंबानी से ‘नो मेकअप लुक’ (no makeup look)के टिप्स पाएं

Neeta ambani:बेटी ईशा की शादी में नीता अंबानी ने मेकअप में खर्च किए 5 करोड़ रूपयें!मुकेश अंबानी भी हैरान
photo by me

स्मोकी आई लुक

अगर आप नीता अंबानी जैसी स्मोकी आई चाहती हैं तो आपको सिंपल मेकअप के साथ अपनी आंखों को बोल्ड लुक देना होगा. नीता अंबानी ने कलर्ड स्मोकी आई मेकअप किया हुआ है।  इसके लिए आप सबसे पहले अपने चेहरे और आंखों पर मॉइस्चराइजर और प्राइमर  लगाएं।  फिर आई पेंसिल से आई लैश के पास आउटलाइन बनाएं।  इसके लिए आपने जो आउटफिट पहना है उसी कलर की पेंसिल का इस्तेमाल करें।  अब ट्रांज़िशन बनाने और अच्छी तरह ब्लेंड करने के लिए आई क्रीज़ पर ब्राउन कलर का आई शैडो लगाएं।  अब लैश लाइन के पास ब्लैक आईशैडो लगाएं।  इसे फिर से अच्छे से ब्लेंड कर लें।  इसके बाद आपको आंखों की पलकों पर शिमरी आईशैडो लगाना है।  आईशैडो का कलर आप खुद चुन सकती हैं।  लुक को पूरा करने के लिए झूठी पलकें लगाएं।  घर पर आइब्रो को वैक्स करने के 5 आसान उपाय

ग्लॉसी लुक

Neeta ambani:बेटी ईशा की शादी में नीता अंबानी ने मेकअप में खर्च किए 5 करोड़ रूपयें!मुकेश अंबानी भी हैरान
photo by me

नीता अंबानी की त्वचा बहुत अच्छी है।  उनकी त्वचा में प्राकृतिक चमक होती है।  इस लुक के लिए उन्हें सिंपल बेस (simple base) दिया गया है।  नीता अंबानी के चेहरे पर ग्लॉसी लुक( glassy look) के लिए लाइट शेड हाइलाइटर्स का इस्तेमाल किया गया है और उनके आउटफिट से मैच करता हुआ ब्लश लगाया गया है.  नीता अंबानी का आंखों का मेकअप(makeup) भी खास है।

उन्होंने आउटफिट  (outfit)से मैच (match) करता हुआ आई शैडो (eye shedo) लगाया है जो उनकी आंखों को बेहद खूबसूरत लुक दे रहा है।  नीता अंबानी ने अपने होठों पर पिंक फैमिली शेड family shod की लिपस्टिक (lipistick) लगाई है।

नीता अंबानी ही नहीं उनकी बेटी ईशा अंबानी पीरामल, श्लोका मेहता, ऐश्वर्या राय और करीना भी अपनी खूबसूरती बढ़ाने का श्रेय अपने खास मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर को देती हैं.सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर अधिकतर अपनी स्पेशल क्लाइंट्स के मेकअप की पिक्स या वीडियो शेयर करते रहते हैं.नीता अंबानी उनकी सबसे फेवरेट क्लाइंट्स में से एक रही हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular