Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshMP: नवविवाहिता ने अपने 2 वर्षीय मासूम बच्ची को कंधे में बांधकर...

MP: नवविवाहिता ने अपने 2 वर्षीय मासूम बच्ची को कंधे में बांधकर पानी की टंकी में लगाई छलांग, मौत

- Advertisement -

MP: इंदौर – एक नवविवाहिता ने अपनी 2 वर्षीय मासूम बच्ची को कंधे पर बांधकर पानी की टंकी(tanki) में कूदकर आत्महत्या (sucide) कर ली घटना(Event) के बाद शव को पीएम (pm) के लिए अस्पताल (hospital) भिजवाया है वही महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। फिलहाल पुलिस(police) ने मृतकों का पोस्टमार्टम (postamaartam) कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

- Advertisement -

MP: घटना विजय नगर थाना क्षेत्र (Vijay Nagar Police Station Area) के स्कीम नंबर 54 की है जहाँ  कस्तूरबा गार्डन(Kasturba Garden) में पानी की होद में 2 साल की मासूम बच्ची को अपने पीठ पर बांध कर नवविवाहिता महिला ने पानी की होद में कूदकर आत्महत्या(sucide) कर ली. सुबह जब परिजन उठे आसपास बच्ची और मां को ना देख कर उन्हें ढूंढने लगे तभी गार्डन(garden) की हौद में डूबे दिखे तत्काल उसकी जानकारी स्थानीय पुलिस (local police) को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को होद से निकलकर कर पीएम के लिए पीएम के लिए एम वाय अस्पताल भिजवाया.

घटना की जानकारी मृतक महिला के परिजनों को भी दी गई मृतक की मां और भाई का कहना है कि पिछले कई दिनों से दोनों पति-पत्नी में विवाद चल रहे थे घर में दो बेटियां हो जाने के कारण पति और परिवार के अन्य लोग आए दिन प्रताड़ित कर रहे थे कई दिनों से मृतक नव विवाहिता महिला रानी अपने मायके रह रही थी कुछ दिन पहले ही वह अपने पति के साथ रहने आई थी मृतक की 2 साल की बेटी रिया काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार थी मामले में पुलिस मर्ग कायम कर लिया है वही पीएम रिपोर्ट और बयानों के आधार पर आगे की जांच कर रही है. MP

यह भी पढ़े — Singrauli: हेरोइन की नशे में युवक को गवानी पड़ी अपनी जान, एसपी की तत्परता से आरोपी की हुई गिरफ्तारी

यह भी पढ़े — PAPA की 4 परियों ने मिलकर एक लड़की की लात घूसों से की पिटाई , सड़क पर पिटाई का वीडियो वायरल

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular