Wednesday, April 24, 2024
HomeBollyWoodKatrina Kaif Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? इन 5 फोटो से अटकलों...

Katrina Kaif Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? इन 5 फोटो से अटकलों पर लगा विराम!

- Advertisement -

Katrina Kaif की लाल सुर्ख ड्रेस में और नए बेगी स्टाइल कपड़ों को देखकर एक बार फिर हलचल मच गई है. सोशल मीडिया पर यह पहली बार प्रेगनेंसी की अफवाह नहीं पूरी है. इसके पहले भी फैंस को लगने लगा है कि इस बार तो कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) पक्का अपनी प्रेगनेंसी छुपा रही हैं. आपने क्या देखा कैटरीना का यह वीडियो ( This video of Katrina ) जिसमें वह लाल सुर्ख ड्रेस में एयरपोर्ट पर जाते हुए स्पांट हो रही हैं. आज हम आपको पांच ऐसे मौके बताते हैं जहां कैटरीना की फोटो वायरल होती प्रेगनेंसी ( Photo goes viral pregnancy ) की अटकलें तेज हो गई हैं.

- Advertisement -

Katrina Kaif Baby Bump​: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की शादी को एक साल हो गया है. जब से इन दोनों सितारों की शादी हुई उसके कुछ महीने बाद से ही सोशल मीडिया पर अफवाहें तेज हो गई हैं कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल के घर भी किलकारियां गूंजने वाली है जबसे आलिया और रणबीर ने खुशखबरी सुनाई थी. तब से ही यह कहा जा रहा था कि कैटरीना भी अब मां बनने का प्लान बना लिया है. कैटरीना कैफ को कई बार ढीले कपड़ों में देखकर फैंस को लगा कि कैटरीना प्रेग्नेंट है तो अभी कटरीना के हाल ही में सामने आई सिद्धिविनायक मंदिर की फोटो देखकर फैंस को ऐसा लगा कि एड्रेस जल्दी खुशखबरी देने वाली है.

बॉलीवुड की दुनिया में इन दिनों प्रेगनेंसी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी है. सोनम कपूर ,आलिया भट्ट और बिपाशा बसु के बाद अब टीवी एक्ट्रेस देबीन बनर्जी ने भी दूसरी बार अपनी प्रेगनेंसी की खबरें फैंस को दी है. बॉलीवुड की तमाम हसीनाएं मां बनने के बाद इंस्टाग्राम पर अपना बेवी बम्प शेयर करती हैं. अब कैटरीना प्रेग्नेंट हैं या फिर नहीं ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन आप वो 5 वीडियो और फोटोज देखिए जिनके सामने आते ही फैंस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे. Katrina Kaif

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कैटरीना कैफ

पिछले दिनों कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) पति विक्की कौशल और सास के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने गई थीं. एक्ट्रेस की ये फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो कैटरीना के खड़े होने का स्टाइल और चलने का तरीका देखकर फैंस कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे. कैटरीना ने लूज फिटिंग स्टाइल के कपड़े पहने हुए थे. जैसा कि अक्सर एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपाने के लिए पहना करती हैं. Katrina Kaif

क्रिसमस सेलिब्रेशन 

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) ने परिवार के साथ पिछले महीने क्रिसमस सेलिब्रेट किया था. क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो कैटरीना ने जैसे इंस्टाग्राम पर शेयर की तो फैंस एक बार फिर प्रेगनेंसी की अटकलें लगाने लगे. दरअसल इस फोटो सेशन में कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) अपनी सास के पीछे खड़ी हुई नजर आ रही है. लोगों का मानना है कि कैटरीना कैफ अपनी कमी को कवर कर फोटो क्लिक कर आया है. इसके बाद से अब चर्चा तेज हो गई है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट ( Katrina Kaif is pregnant ) है. हालांकि विन्ध्य न्यूज़ कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी की पुष्टि नहीं करता है.

एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

वायरल भयानी यूज़र ने अपने इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ की एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कैटरीना सुर्ख लाल ढ़ीली ड्रेस पहले नजर आ रही है. एक्ट्रेस की ढीली ड्रेस को देखने के बाद अब सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा तेज हो गई है. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वीडियो के बैकग्राउंड में अक्षय कुमार का गाना गोरे गोरे मुखड़े पर काला काला चश्मा सुनाई दे रहा है.

Katrina Kaif Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? इन 5 फोटो से अटकलों पर लगा विराम!
photo by me
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular