Wednesday, February 1, 2023
HomeBollyWoodKajol's Oops Moment: फैशन के चक्कर में उप्स मोमेंट की शिकार हुई...

Kajol’s Oops Moment: फैशन के चक्कर में उप्स मोमेंट की शिकार हुई काजोल, फिर ऐसे बचाई लाज

- Advertisement -

Kajol’s oops moment: एक्ट्रेस काजोल जहां इन दिनों अपनी नई फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं वहीं उनका एक पुराना वीडियो वायरल(video viral) हो रहा है जो बहुत अच्छा नहीं है. इस वीडियो(video) में काजोल(kajol) का एक ऊप्स (oopps) मोमेंट है, जो कैमरे में भी कैद हो गया है. घटना दुर्गा पूजा (durga pooja) का आनंद लेने के दौरान हुई. दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की बेटी, अभिनेता अजय देवगन (ajay dewgan) की पत्नी और खुद एक सफल अभिनेत्री, काजोल (kajol) जल्द ही एक नई फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी करेंगी.

- Advertisement -


कैमरे में कैद हुआ काजोल का उफ़ लम्हा!

Kajol's Oops Moment: फैशन के चक्कर में उप्स मोमेंट की शिकार हुई काजोल, फिर ऐसे बचाई लाज
photo by google


Kajol’s oops moment: आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वह करीब एक साल पुराना है. यह वीडियो दुर्गा पूजा के दौरान का है जब काजोल अपने कजिन्स के साथ सेलिब्रेशन का आयोजन करती हैं। इस वीडियो में काजल लाल रंग की साड़ी में हैं और उनका ब्लाउज भी बेहद खूबसूरत है. वीडियो में रानी मुखर्जी भी नजर आएंगी.

काजल साड़ी ठीक कर रही थी तभी पल्लू फिसल गया


Kajol’s oops moment: इस वीडियो में काजोल दुर्गा मां की मूर्ति के सामने खड़ी होकर पंडितजी के साथ काम करती हुई और पूजा की तैयारियों में मदद करती नजर आ रही हैं. इस बीच काजोल अपनी साड़ी ठीक करने की कोशिश कर रही हैं.

Kajol’s oops moment: अभिनेत्री अपनी साड़ी को ठीक करने के लिए नीचे झुकी, जिससे उसका पल्लू फिसल गया और उसकी दरार खुल गई। यह वीडियो भी वायरल हुआ था। आपको बता दें कि काजोल की बेटी नैसा देवगन भी बेहद खूबसूरत निकली हैं और इस साल कई दिवाली पार्टियों में स्पॉट कर चुकी हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular