Friday, April 26, 2024
HomeMadhya Pradeshcrime news: अधजली हालत में मिला पांचवी का छात्र,मामले की तफ्तीश में...

crime news: अधजली हालत में मिला पांचवी का छात्र,मामले की तफ्तीश में जुटी मोरवा पुलिस

- Advertisement -
- Advertisement -

crime news: सिंगरौली। मोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरखड में 13 वर्षीय बालक को बिजली के करंट से मारने की कोशिश की गई। इस घटना में बुरी तरह जले बालक को लेकर परिजन जगह-जगह उपचार हेतु दौड़ते रहे। जले बालक को लेकर मोरवा थाने पहुंचे, जहां स्थिति गंभीर देखते हुए पुलिस ने बालक को उपचार हेतु बैढ़न ट्रॉमा सेंटर भिजवाया.

crime news: वहीं परिजनों को ढाढस बंधाते हुए मामला दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम पिपरखड निवासी रामरतन बैगा अपने 13 वर्षीय बालक अनिल बैगा को लेकर मोरवा थाना पहुंचा, बालक बुरी तरह से जला हुआ था। फरियादी रामरतन बैगा ने अपनी तहरीर में बताया कि मंगलवार शाम विद्यालय से लौटने के बाद उसका लड़का बाहर खेलने चला गया था जो रात में भी नहीं लौटा। सुबह उनका बालक घर के दरवाजे के बाहर पड़ा था। जिसके पैर, हाथ, सीने में जले के गंभीर निशान थे।

उनके अनुसार बालक ने उन्हें बताया कि ग्राम के ही दादूलाल वैश्य ने उसे गालियां देकर बिजली का करंट लगाया है। दिनभर जगह-जगह इलाज के लिए दौड़कर निराश होने के बाद वे थाने आए है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी के निर्देशन एवं निरीक्षक यूपी सिंह के मार्गदर्शन में मोरवा पुलिस धारा 294, 324, 307 एवं अनुसूचित जाति जनजाति (नृशंसता निवारण) अधिनियम 3(2)(वी) के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया वही घायल को उपचार हेतु ट्रॉमा सेंटर भिजवाया जहां देर रात पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर बालक की स्थिति का जायजा लिया। वहीं हालात गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रीवा रेफर कर दिया है। इस तरह असाधारण तरीके से मारने के प्रयास में मोरवा पुलिस देर रात से ही विवेचना में जुटी है जानकारी अनुसार घटना के संदर्भ में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है।crime news:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular