Tuesday, December 5, 2023
HomeMadhya Pradeshsingrauli news: सरपंच संघ ने विधायक व पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन,पुलिस...

singrauli news: सरपंच संघ ने विधायक व पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन,पुलिस चौकी बंधौरा को हटाऐ जाने की उठाई मांग

- Advertisement -
- Advertisement -

singrauli news: सिंगरौली। जनपद पंचायत बैढ़न के आधा दर्जन पंचायत के सरपंचो ने संगठन के बैनर तले विधायक सुभाष वर्मा व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देते हुए मांग किया है की बंधौरा चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्रा को बंधौरा से तत्काल हटाया जाए। ज्ञापन मे कहा है की पुलिस थाना माड़ा अन्तर्गत पुलिस चौकी बंधौरा में विगत 2 वर्ष 4 माह से अधिक समय से उपनिरीक्षक श्रीमती प्रियंका मिश्रा पदस्थ है प्रियंका मिश्रा की पुलिस चौकी बंधौरा मे पदस्थापना के बाद से ही उक्त पुलिस चौकी क्षेत्र अन्तर्गत व्यापक पैमाने पर भष्ट्राचार बढा हुआ है।

singrauli news:चौकी प्रभारी के सह पर क्षेत्र मे व्यापक पैमाने पर अवैध शराब की दूकाने चल रही है तथा चरस, आफिम गाजा जैसे कारोबार लोगो के द्वारा किया जा रहा है। जिससे क्षेत्र के युवा व्यापक पैमाने पर नशा के आदि होते जा रहे है। साथ ही क्षेत्र मे अवैध रेत तथा अन्य खनिज सम्पदा अवैध रूप से कारोबार चौकी प्रभारी के सह पर ही संचालीत हो रहा है। इसके अलावा क्षेत्र मे आम जन से तरह-तरह की अवैध रूप से वसुली की जाती है, और ग्राम पंचायत के नव निवार्चित सरपंच एवं जनपद सदस्य इत्यादि जनप्रतिनिधियों को कोई महत्व नही दिया जाता है।

बल्कि पंचायत के शासकीय निर्माण कार्यो मे अवरोध पैदा करते हुए सरपंचो से कामिशन मांगी जाती है और नही दिये जाने पर सरपंच के विपक्षीयों से मिलकर सरपंचो को अनावश्यक तंग एवं परेशान किया जाता है। जिससे पुलिस चौकी बंधौरा से प्रभारी प्रियंका मिश्रा को क्षेत्र के हित को देखते हुए उपरोक्त कारणो से हटवाया जाकर किसी अन्य सुलझे हुये पुलिस अधिकारी उपनिरीक्षक एवं सहायक उपनिरीक्षक को चौकी प्रभारी नियुक्त कराया जाना न्यायचित है।singrauli news:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular