Friday, April 26, 2024
HomeBollyWoodIra Khan की सगाई के बाद Aamir Khan भी अपने से 27...

Ira Khan की सगाई के बाद Aamir Khan भी अपने से 27 साल छोटी Fatima Sana को बनाएंगे बेगम ? ऐसे हो गया खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -

posted by sanjay shah

Ira Khan: 27 वर्षीय फातिमा ने हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान(ira khan) की सगाई में अपने शानदार लुक से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फातिमा सना शेख आमिर खान विवाह: ‘दंगल’ फिल्म फेम फातिमा सना शेख और बॉलीवुड अभिनेता(bollywood actor ) आमिर खान का रिश्ता और शादी(shaadi) सालों से चर्चा में है.

Ira Khan: हम आपको बता दें कि आमिर खान(aamir khan) मूवीज की फिल्म दंगल(dangal) में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख नजर आई थीं। इसमें कहा गया है कि अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने तलाक ले लिया, जिसके लिए फातिमा ने हामी भर दी। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

फातिमा को कई मौकों पर अभिनेता आमिर खान के साथ देखा गया है। बता दें कि 27 साल की फातिमा ने हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान की सगाई में अपने स्टनिंग लुक से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फातिमा का अपनी शादी को लेकर लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. Ira Khan

https://www.instagram.com/p/ClL_I_sPPj9/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्टर का दिल तोड़ते हुए बता दें कि हाल ही में फातिमा सना शेख फोटोज ने नौ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में फातिमा शारा सूट पहने नजर आ रही हैं, वहीं दंगल एक्ट्रेस ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ फातिमा (फातिमा सना शेख) ने कैप्शन दिया, ‘सवाल ये है कि ये गांठ बांधनी चाहिए या नहीं.’ फातिमा के पोस्ट के बाद लोग उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें आमिर खान का नाम लेकर चिढ़ा रहे हैं.

मीरा ने सोशल मीडिया पर कहा… वो मुझे भूल गए… आमिर खान की बेटी इरा खान ने इरा फातिमा सना की तस्वीर पर कमेंट कर इमोजी के जरिए अपनी भावनाएं जाहिर कीं। इरा के कमेंट पर फातिमा ने भी अपने जवाब में खूब प्यार बरसाया. इरा खान के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर फातिमा सना शेख और आमिर खान की शादी की चर्चा हो रही है। अगर ऐसा कुछ नहीं भी है तो भी यह फैंस के दिमाग की उपज है। दोनों अभिनेताओं की ओर से कोई बयान या प्रतिनिधित्व नहीं था कि वे एक युगल हैं. Ira Khan

यह भी पढ़े — MP Jobs 2022: सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान! 12वीं पास युवाओं की जल्द होगी भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी

यह भी पढ़े — CSL Recruitment: यहाँ 143 पदों पर निकली सरकारी नौकरी, जानें आयु-पात्रता और सैलरी, यहाँ देखे नियम

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular