Wednesday, February 1, 2023
HomeBollyWoodAashram 3 Trailer : Esha Gupta ने 6 सीन्स में की सारी...

Aashram 3 Trailer : Esha Gupta ने 6 सीन्स में की सारी हदें पार, ट्रेलर देख फ़ैस अकेले में देखने की कर रहें प्लानिंग,देखें Video

- Advertisement -
- Advertisement -

Aashram 3 Trailer: Esha Gupta crossed all limits in 6 scenes, watching the trailer, she is planning to watch it in private

Aashram 3 Trailer : ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) के ट्रेलर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। इस खास वेबसिरिज्स लवर्स को आश्रम 3 (Aashram 3) के ट्रेलर का बेसर्ब्री से इंतज़ार कर रहे थे। मेकर्स ने जनता की ख्वाहिश पूरी करते हुए ना केवल इसका ट्रेलर लॉन्च किया, बल्कि लीड फीमेल रोल में ईशा गुप्ता को फिट कर के जैसे चांद को काला कांडी आश्रम वेबीसीरीज में ऐड कर तगड़ा मसाला पेश किया हैं।

बाबा निराला के अलावा अगर कोई इस वेब सीरीज में फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हुआ तो वो और कोई नहीं बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हैं।  59 सेकेंड के ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) के ट्रेलर ने रिलीज होती ही आग लगा दी है. हर कोई इस ट्रेलर को देख रहा है और एक्टिंग से लेकर दमदार डायलॉग की तारीफ कर रहा है.

बीते दो सीजन की तरह इस बार भी ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) बाबा निराला अपने पूरे रौब में लौटे हैं. लेकिन बाबा निराला के अलावा अगर कोई इस वेब सीरीज में फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हुआ तो वो और कोई नहीं बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हैं. अब तक इस वेबसिरिज के 2 भाग पहले ही रिलीज किये जा चुकें हैं। लेकिन बाबा निराला के अलावा अगर कोई इस वेब सीरीज में फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हुआ तो वो और कोई नहीं बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हैं।

खूब सुर्खिया बटर रहीं ईशा गुप्ता

59 सेकेंड के ट्रेलर में जहां एक ओर बॉबी देओल (Bobby Deol) बाबा निराला के रोल में लोगों को इंप्रेस कर गए तो वहीं इस पूरे ट्रेलर में करीब 6 बार ईशा गुप्ता की झलक दिखाई दी. ऐसे में आप समझ ही सकते हैं कि ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) वेब सीरीज में ईशा गुप्ता का रोल भी काफी दमदार होने वाला है.बाबा निराला के साथ ईशा गुप्ता खूब सुर्खिया बटोर रहीं हैं दर्शक दोनों एक्टर्स की कमेस्ट्री देखने को बेताव हो रहे हैं.59 सेकेंड के ट्रेलर में जहां एक ओर बॉबी देओल (Bobby Deol) बाबा निराला के रोल में लोगों को इंप्रेस कर गए तो वहीं इस पूरे ट्रेलर में करीब 6 बार ईशा गुप्ता की झलक दिखाई दी. ऐसे में आप समझ ही सकते हैं कि ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) वेब सीरीज में ईशा गुप्ता का रोल भी काफी दमदार होने वाला है.बाबा निराला के साथ ईशा गुप्ता खूब सुर्खिया बटोर रहीं हैं दर्शक दोनों एक्टर्स की कमेस्ट्री देखने को बेताव हो रहे हैं.

Hot लुक वायरल

‘आश्रम 3’ (Aashram 3) बेब सीरीज इस वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहने दिखीं तो कभी साड़ी को किनारे रख अपना बोल्ड लुक दिखाते कैमरे पर नजर आईं. इस ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग्स भी हैं जो इस ट्रेलर को और भी ज्यादा जबरदस्त बना रहे हैं. ये डायलॉग्स हैं- ‘बाबा जी की सदा ही जय हो, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी.’

भय मुक्त बाबा

‘आश्रम 3’ (Aashram 3) के इस ट्रेलर को देखकर समझ आ रहा है कि इस बार बाबा निराला (Bobby Deol) पूरी तरह से डर से मुक्त हैं. खास बात यह है कि ट्रेलर में एक समय बॉबी देओल अपने घर आश्रम में खुद को पूरी तरह निडर बताते नजर आए थे। इस ट्रेलर ने फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. इसे देखने के बाद आप यह भी कहेंगे कि इस बार भी सीरीज में बाबा के कुख्यात आश्रम से राजनीति में काफी रोमांस देखने को मिलेगा. जहां ईशा गुप्ता बाबा निराला का साथ देते नजर आएगी.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular