Friday, March 29, 2024
HomeFunny NewsViral Vedio : महिला का हुनर लाजबाव,देशी स्टाइल में गोबर के उपले...

Viral Vedio : महिला का हुनर लाजबाव,देशी स्टाइल में गोबर के उपले बनाकर हवा में उड़ा-उड़ाकर दीवार पर चिपकाए

- Advertisement -
- Advertisement -

Viral Vedio: Women’s skills are amazing, make cow dung cakes in indigenous style and stick them on the wall by blowing them in the air.

Viral Vedio :  दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं, जी हां जहां तक हम सोच नही सकतें उससे भी आगे लोगों में हुनर होता है। आज हम कुछ ऐसे ही शानदार हुनर की बात कर रहे जिसे देख आपको भी अपनी आंखों पर विश्वास नही होगा .जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भारतीय महिला का वीडियो बहुत तेजी से वायरल Viral Vedio हो रहा है, इसमें जो दिखाया गया है वह वाकई में बहुत ही अनोखा है।

बता दे की सोशल मीडिया पर एक भारतीय महिला का अनोखा टैलेंट देखने को मिल रहा है.वायरल वीडियो Viral Vedio में महिला एकदम सटीक तरीके से किसी बॉस्केट बॉल प्लेयर की तरह उपलों को सही जगह पर लगा रही है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देख हर कोई इस महिला को बास्केटबॉल टीम में जाने की सलाह दे रहा है.

जब बात जुगाड़ की हो, तो भारतीयों के जुगाड़ का कोई मुकाबला नहीं है.आपने आए दिन सोशल मीडिया पर जुगाड़ वाले वीडियोज देखे होंगे, जिसमें टैलेंट कूट-कूटकर भरा होता है. एक ऐसा ही वायरल वीडियो Viral Vedio इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख यूजर्स भी दंग है.विडियो में महिला देशी अंदाज में उपले पाथ रही हैं.

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में एक भारतीय महिला का अनोखा टैलेंट देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए हर किसी का दिमाग चकरा जायेगा .वायरल वीडियो Viral Vedio में एक महिला को टैलेंटेड बॉस्केट बॉल प्लेयर की तरह गोबर से बने उपलों को दीवार पर उनकी सही जगह पर निशाना लगाते दिखाई दे रही है.

महिला के देसी स्टाइल और सटीक निशाने से गोबर को दीवार पर लगाने की तरकीब की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular