Wednesday, February 1, 2023
HomeBusinessWhatsApp ने किये 2 नए बदलाव, बदल जाएगा चैटिंग का यह फीचर,...

WhatsApp ने किये 2 नए बदलाव, बदल जाएगा चैटिंग का यह फीचर, यूजर्स बना पाएंगे Polls, जानें डीटेल

- Advertisement -
- Advertisement -

WhatsApp has made 2 new changes, this feature of chatting will change, users will be able to create polls, know the details

WhatsApp : जानकारी के मुताबिक, मेटा के स्वामित्व वाला चैट प्लेटफॉर्म एक से एक चैट से पोल बनाने की सुविधा शुरू करने जा रहा है. जिससे यूजरों को बहुत ही बहुत सुविधा होने वाली है

WhatsApp ; इस साल अपने कई नए फीचर्स पर काम करने जा रहा है. अब तक कई शानदार फीचर्स भी रोल आउट किए जा चुके हैं. हाल ही में व्हाट्सएप ने अवतार फीचर पेश किया था. वहीं, अब एक नया फीचर भी सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेटा के स्वामित्व वाला चैट प्लेटफॉर्म वन-टू-वन चैट से पोल बनाने की सुविधा शुरू करने जा रहा है. आइए जानते हैं WhatsApp के नए फीचर की डिटेल्स.

प्रोफाइल पिक्चर की लगाए प्रो फैल पिक्चर
WABetaInfo के मुताबिक, WhatsApp ने अपने अवतार फीचर को चुनिंदा यूजर्स के लिए इनेबल कर दिया है. इस फीचर के तहत यूजर्स प्रोफाइल पिक्चर की जगह अपना अवतार लगा सकते हैं. इस फीचर की टेस्टिंग की खबरें भी काफी पहले सामने आ चुकी हैं. WABetaInfo ने स्क्रीनशॉट शेयर कर यह जानकारी दी. चैट बॉक्स में अवतार स्टिकर विकल्प दिखाई दे रहे हैं.जल्द ही WhatsApp इस फीचर को टेस्टिंग के बाद ग्लोबली लॉन्च कर सकता है.

एक-से-एक चैट के माध्यम से पल्स बनाएं
व्हाट्सएप जल्द ही वन-टू-वन चैट बनाने के लिए एक फीचर पेश कर सकता है. WABetaInfo की माने तो , इस फीचर की टेस्टिंग जारी है. यह फीचर कुछ लकी यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा। इस फीचर के तहत यूजर्स चैटिंग एप पर पोल बनाकर अपने दोस्तों और परिवार को आसानी से शेयर कर सकेंगे. इस सुविधा को सक्षम करने के लिए, Android उपयोगकर्ताओं को Google Play Store पर जाना होगा और व्हाट्सएप का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना होगा. इस फीचर की टेस्टिंग के बाद जल्द ही मोबाईल में इंस्टॉल की जाएगी जिससे यूजर एवं कंपनी दोनों को बड़ा फायदा होगा.

यह भी पढ़े — Porn star सनी लियोन को आज भी बॉलीवुड में नहीं मिलती इज्जत , पति पति डेनियल भी कहने से पीछे..

यह भी पढ़े — Vaishali ठक्कर केस में कार्रवाई हुई तेज, आरोपित पति-पत्नी फरार, 5 हजार का घोषित हुआ इनाम

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular