Friday, April 12, 2024
HomeViral VideoWatch: हवा में उड़ते सांप का वीडियो वायरल, देखें 

Watch: हवा में उड़ते सांप का वीडियो वायरल, देखें 

Watch: सोशल मीडिया(soshal meediya) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सांप को एक घर की छत पर बैठा देखा जा सकता है और फिर वह ऐसा स्टंट करता है

- Advertisement -
- Advertisement -

Watch: सोशल मीडिया(soshal meediya) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सांप को एक घर की छत पर बैठा देखा जा सकता है और फिर वह ऐसा स्टंट करता है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं।

Watch: आपने सांपों को जमीन पर रेंगते देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी सांप को हवा में उड़ते हुए देखा है? नहीं तो घबराइए नहीं, एक सांप ने ऐसा कारनामा किया, जिसे देख लोग दंग रह गए।

लोगों ने हमेशा सांपों को पानी में रेंगते या तैरते देखा है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लग रहा है कि सांप हवा में उड़ रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है।

Watch: सांप का वीडियो सार्वजनिक होने पर असली घटना का पता चलेगा। दरअसल कुछ सांप ऐसे होते हैं जो हवा में कूदने में माहिर होते हैं। यह वीडियो अब इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हो गया है।

सांप ने लगाई ऐसी छलांग, डर गए कई सारे लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सांप को एक घर की छत पर बैठा देखा जा सकता है और फिर वह ऐसा स्टंट(stant) करता है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं।

एक शख्स ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। वह हवा में इतना उछला कि ऐसा लगा कि सांप हवा में उड़ रहा है।

क्योंकि सांप ऐसे खतरनाक स्टंट कम ही देखने को मिलते हैं. वीडियो को IAS अधिकारी सुप्रिया साहू ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन दिया, “अविश्वसनीय।”

सांप का वीडियो देखकर दंग रह गए लोग

वीडियो देखने के बाद लोग भी काफी हैरान हैं. लेकिन इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि ये ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड का हो सकता है. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद अपनी राय दी है. एक यूजर ने लिखा, “हे भगवान. मैं यह पता लगाने के लिए संघर्ष कर रहा था कि पोर्ट ब्लेयर में मेरे दूसरी मंजिल के घर में सांप कैसे घुस गया.

एक अन्य ने लिखा, “कमाल और अद्भुत।” तीसरे यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, इच्छाधारी नागिन कितनी प्यारी लग रही है जी। एक चौथे यूजर ने लिखा, “वह पेड़ पर कूद रहा था लेकिन उस तक नहीं पहुंच सका।”

Also Read – Chaitra Navratri 2023 : नवरात्रि में न करें इन 5 चीजों का सेवन, टूट सकता है व्रत, इन बातों का रखें ध्यान

Also Read – MP Recruitment : सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौंका , 5700 पदों पर निकली भर्तियां,9 अप्रैल से पहले करें अप्लाई, जानें डिटेल्स

Also Read – Medical college in India: देश के बेस्ट और सबसे सस्‍ता मेडिकल कॉलेज, सिर्फ 66 हजार में बन जाएंगे डॉक्टर

Also Read – Samsung Galaxy S21 FE 5G Price : सिर्फ 10 हजार में खरीदें 50 हजार वाला Samsung Galaxy S21 FE 5G, यहां से करें ऑर्डर

Also Read – LPG Subsidy: प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को LPG में सब्सिडी का ऐलान, खाते में आएंगे इतने रुपए

Also Read – Aaj ka Rashifal 25 March 2023 : पैसों की  परेशानी और संतान की सताएगी चिंता, उतार-चढ़ाव की स्थिति में जानिए अपना भविष्यफल

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular