Saturday, April 20, 2024
HomeMadhya PradeshVindhyaViral Video:3 बच्चों को बैठाकर चला रहा था साईकिल, चालक कूद कर...

Viral Video:3 बच्चों को बैठाकर चला रहा था साईकिल, चालक कूद कर दिखाया हैरतअंगेज स्टंट

- Advertisement -

Viral Video: हाल ही में साइकिल पर स्टंट दिखा रहे एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर खुद को पॉपुलर करने के लिए लोग अब तरह-तरह के वीडियो बना रहे हैं कई वीडियो दो ऐसे होते हैं जो जान पर खेलकर बने होते हैं लेकिन इस बीच कुछ फनी वीडियो भी होते हैं जिससे लोग खूब पसंद करते हैं.एक ऐसा ही वीडियो इंस्टाग्राम पर 12 रो रहा है जहां 4 बच्चे स्टंट करते हुए दिख रहा है.

- Advertisement -

सोशल मीडिया (Social Media) पर युवा यूजर्स आए दिन रोमांच से भरे स्टंट वीडियो (Stunt Video) की तलाश में रहते हैं. जिन्हें देख वह काफी रोमांचित नजर आते हैं. स्टंट करना किसी बच्चे के खेल जितना आसान काम नहीं होता है. छोटे से स्टंट के लिए भी उसे परफॉर्म कर रहे लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती है. हाल ही के दिनों में स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो (Viral Video) में शुमार हो रहे हैं.

सोशल मीडिया में एक से बढ़कर एक वीडियो अब लाइक कमेंट और शेयर पाने के लिए लोग डाल रहे हैं.एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनो वायरल हो रहा है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वायरल वीडियो में बच्चा अपनी साईकिल में दो छोटे-छोटे बच्चों को आगे और एक छोटे बच्चे को पीछे बैठा कर चलाता नजर आ रहा है .साईकिल चलाने तक तो बात ठीक थी लेकिन जब साइकिल स्पीड में हुई तो लड़का साइकल से कूद गया. जहां साइकिल सवार तीनों बच्चे कुछ दूर जाकर गिर गए. गनीमत रही कि इस स्टंट में किसी भी बच्चे को कोई चोट नहीं आई.

इंस्टाग्राम वायरल वीडियो बच्चा बड़ी साइकिल चलाते हुए नजर आ रहा है साईकिल में वह अन्य तीन बच्चों को भी बैठा है दिखाई दे रहा है साइकिल चलाते-चलाते अचानक साइकिल चालक बच्चा साइकल से कूद जाता है जहां थोड़ी देर में ही पीछे और बीच में बैठे एक बच्चा तो तुरंत गिर जाता है. लेकिन सब साइकल में सबसे आगे बैठक बच्चा कुछ दूर जाकर साइकिल के साथ जमीन पर गिर जाता है लेकिन अगले ही पल वह खड़ा हो जाता है. और अपने साथी को भला बुरा कहते नजर आ रहा है यह वीडियो देखकर आप लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cj62sl-ovXC/?igshid=MDJmNzVkMjY=

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular