Tuesday, February 20, 2024
HomeMadhya PradeshVindhyaVaishali Takkar Suicide Case: उसे सजा दिलवाना '...वरना मेरी आत्मा को...

Vaishali Takkar Suicide Case: उसे सजा दिलवाना ‘…वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी’, वैशाली ठक्कर ने पांच पन्नों का लिखा था सुसाइड नोट

- Advertisement -
- Advertisement -

Vaishali Takkar Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अब हमारे बीच नहीं रहीं. 30 साल की उम्र में एक्ट्रेस का यूं अलविदा कह जाना सभी को शॉक्ड कर दिया हैं फ़िलहाल पुलिस ने राहुल और उसकी पत्नी दिशा नवलानी को हिरासत में ले लिया है। वैशाली ठक्कर की सगाई हो चुकी थी और वह कुछ ही दिनों में शादी करने वाली थी। राहुल को यह मंजूर नहीं था इसलिए वह उन्हें प्रताड़‍ित कर रहा था.घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में हैं और माँ का रो रोकर बुरा हाल हैं.

Vaishali Thakkar Suicide Note: इंदौर। ये रिश्ता क्या कहलाता है सहित कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी वैशाली ठक्कर ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वैशाली के पास एक डायरी में पांच पन्नों का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि पड़ोस में रहने वाले पूर्व प्रेमी राहुल नवलानी ने शारीरिक और भावनात्मक रूप से शोषण किया। डायरी के आखिरी शब्द हैं ‘I Quit’. पुलिस के मुताबिक डायरी में जिस तरह से वैशाली ने बातें लिखी हैं उससे लगता है कि वह डिप्रेशन में भी थीं. हम वैशाली के इस सुसाइड नोट की पुष्टि नहीं करते हैं.

photo by google

बता दें कि राहुल की शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी है। पुलिस ने राहुल और उसकी पत्नी दिशा नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं । वैशाली ठक्कर की सगाई हो चुकी थी और वह कुछ ही दिनों में शादी करने वाली थी। राहुल को यह मंजूर नहीं था इसलिए वह उन्हें प्रताड़‍ित कर रहा था। इस दौरान वैशाली की सगाई भी टूट गई, इससे वह काफी दुखी थी।

वैशाली ठक्कर ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की थी, जो दिल जिगर नजर क्या है मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूं गाने पर बनाई गई थी। वैशाली के इस रील को उनकी भावनाओं से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि यह फनी रील है लेकिन वैशाली के फैन मान रहे हैं कि इसमें वो जान देने की बात कह रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक इंस्टाग्राम रील में पंखा दिखाते हुए लिखा, जिसका बंदा-बंदी ना हो जो वो पंखा घुमाए.

Vaishali Takkar Suicide Case: उसे सजा दिलवाना  '...वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी', वैशाली ठक्कर ने पांच पन्नों का लिखा था सुसाइड नोट
photo by google

वैशाली ने सुसाइड नोट में लिखा ?

 वैशाली ने सुसाइड नोट में लिखा कि I Quit मां. लव यू पापा मां. मुझे माफ करना मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई. प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना. मुझे 2.5 साल से टॉर्चर किया मेंटली, राहुल और दिशा ने. वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. आपको मेरी कसम. खुश रहना. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मितेश से कहना मुझे माफ करे. I Quit .

https://www.instagram.com/reel/CjkKpocLMUu/?utm_source=ig_web_copy_link

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त थी वैशाली ठक्कर

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद वैशाली ठक्कर ने अपने पड़ोस में रहने बाले राहुल के ऊपर कई सवाल उठाए थे, इसके साथ ही उन्होंने सभी से किसी भी मुश्किल समय में ऐसा कदम नहीं उठाने को कहा था. वैशाली के फैंस कह रहे हैं कि उन्होंने ही सबसे कहा था कि खुदकुशी का कदम मत उठाना लेकिन आज वो ही हमें छोड़कर इस दुनिया से चली गईं. लेकिन अब हम सब को उसे इंसाफ दिलाना चाहिए. जिससे आगे कोई भी लडकी वैशाली की तरह मजबूर होकर कोई इतना बड़ा कदम उठाने को मजबूर न हो.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular