Wednesday, February 1, 2023
HomeNationalUP Crime: मौलवी ने झाड़-फूंक के बहाने महिला से किया रेप, 14...

UP Crime: मौलवी ने झाड़-फूंक के बहाने महिला से किया रेप, 14 साल की नाबालिग बेटी से की अश्लील हरकत

- Advertisement -

UP Crime – यूपी के गोंडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मौलवी ने जिन्न का डर दिखाकर 38 वर्षीय महिला के साथ छह महीने तक दुष्कर्म किया. यही नहीं उसने महिला की नाबालिग बेटी के साथ भी अश्लील हरकत की.

- Advertisement -

UP Crime – यूपी के गोंडा में झाड़-फूंक के नाम पर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक मौलवी झाड़-फूंक का बहाना बताकर नगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलनी में रहने वाली 38 वर्षीय महिला के घर में जाने लगा. उसने जिन्न का डर दिखाकर महिला के साथ छह महीने तक दुष्कर्म किया. यही नहीं आरोपी मौलवी मोहम्मद जैनुल आबदीन दुष्कर्म पीड़िता की 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को अपने घर पर खाना बनाने के बहाने ले गया. जहां वो नाबालिग के साथ भी अश्लील हरकत करता रहा.

UP Crime – जब पीड़िता के भाई ने उसे अश्लील हरकत देख लिया, तो उसने मौलवी को अपने घर आने से मना कर दिया था. आरोप है कि इससे नाराज मौलवी ने लड़के को फांसी लगाकर पेड़ से लटका दिया था. उसके बाद इलाज के लिए ले जाते समय लड़के की मौत हो गई थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया था, लेकिन अभी तक कार्यवाही नहीं की गई है. शुक्रवार को पीड़िता और उसकी बेटी ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई और आरोपी मौलवी पर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल कोतवाली नगर पुलिस आरोपी के खिलाफ 376, 354, 304, 323, 504, 506, पॉक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पीड़ित महिला बोली- मौलवी ने मेरी बेटी के साथ भी की अश्लील हरकत – UP Crime
पीड़ित महिला ने बताया कि उसके घर के सामने मौलवी मजार बनाकर रहता है और झाड़-फूंक के बहाने हमारे घर में आता था. उसने मेरे साथ गलत काम किया. इतना ही नहीं खाना बनाने के बहाने वो मेरी बेटी को ले जाता था और उससे भी अश्लील हरकत करता था. मौलवी की पत्नी 2 महीने पहले घर छोड़ कर भाग चुकी है. मेरी बेटी से अश्लील हरकत करते जब उसके भाई ने देखा तो नाराज मौलवी ने उसको फांसी के फंदे पर लटका दिया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की है हम चाहते हैं कि हमको न्याय मिले.

पुलिस ने किया मौलवी को गिरफ्तार – UP Crime
वहीं इस पूरे मामले पर सीओ सिटी लक्ष्मकांत गौतम ने बताया कि 17 नवंबर को पीड़िता ने थाना कोतवाली नगर में मोहम्मद जैनुल आबदीन द्वारा झाड़-फूंक के बहाने जबरन संबंध बनाने व अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया था. जिसके आधार पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपी मोहम्मद जैनुल आबदीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

also read – Bollywood – Katrina Kaif की शादी से Aamir Khan व Samantha के तलाक तक, सब सच साबित हुईं ये 6 अफवाहें

UP Crime: मौलवी ने झाड़-फूंक के बहाने महिला से किया रेप, 14 साल की नाबालिग बेटी से की अश्लील हरकत
photo by google

also read – MPPEB Recruitment 2022 : यहां कई पदों पर निकली सरकारी नौकरी , जानिए कौन कर सकता है आवेदन 

UP Crime: मौलवी ने झाड़-फूंक के बहाने महिला से किया रेप, 14 साल की नाबालिग बेटी से की अश्लील हरकत
photo by google

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular