Wednesday, February 1, 2023
HomeNationalTwitter Deal: श्री राम अब ट्विटर का नैया करेंगें पार , उन्‍हीं...

Twitter Deal: श्री राम अब ट्विटर का नैया करेंगें पार , उन्‍हीं के सहारे हैं एलन मस्क

- Advertisement -

Twitter Deal-Sriram Krishnan: रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलोन मस्क(elon musk) ने चेन्नई(chennai) में जन्मे भारतीय-अमेरिकी इंजीनियर श्रीराम कृष्णन(Sriram Krishnan) को एक कोर टीम में शामिल किया है। यह कोर टीम अधिग्रहण के बाद ट्विटर(twitter) पर होने वाले बदलावों को डिजाइन(design) कर रही है। श्रीराम एसआरएम इंजीनियरिंग कॉलेज, अन्ना विश्वविद्यालय (2001-2005) से स्नातक किया।

- Advertisement -

Twitter and Elon Musk Deal: ट्विटर(twitter) के अधिग्रहण के बाद भारतीय सीईओ पराग अग्रवाल(Indian CEO Parag Agarwal) को एलोन मस्क(elon musk) ने भले ही बाहर कर दिया हो, लेकिन एक बार फिर एक भारतीय ट्विटर(indian twitter) की प्रगति की कहानी लिखता दिख रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलोन मस्क(elon musk) ने चेन्नई(chennai) में जन्मे भारतीय-अमेरिकी इंजीनियर श्रीराम कृष्णन(Indian-American engineer Sriram Krishnan) को एक कोर टीम में शामिल किया है। यह कोर टीम अधिग्रहण के बाद ट्विटर पर होने वाले बदलावों को डिजाइन कर रही है।

ट्विटर पर काम कर चुके हैं

श्रीराम कृष्णन ने अपने करियर की शुरुआत माइक्रोसॉफ्ट कंपनी से की थी। उन्होंने ट्विटर पर भी काम किया और वर्तमान में वेंचर कैपिटल फर्म आंद्रेसेन होरोविट्ज़ (जिसे इसके संक्षिप्त नाम a16z से भी जाना जाता है) में भागीदार हैं, उन्होंने खुद एक ट्वीट में पुष्टि की कि ‘अब यह मैं हूं’ खत्म हो गया है, मैं अस्थायी रूप से ट्विटर के साथ @elonmusk की मदद कर रहा हूं.

महान लोगों के साथ। प्रभाव हो सकता है और एलन वह व्यक्ति है। हालांकि, उन्होंने अटकलों के बीच यह स्पष्ट कर दिया कि वह अभी अगले सीईओ बनने की कतार में नहीं हैं। @ a16zcrypto अभी मेरे दिन का काम है। यदि आप एक क्रिप्टो संस्थापक हैं, तो आप जानते हैं कि मुझे कैसे खोजना है!”

फेसबुक में भी योगदान दिया

एसआरएम इंजीनियरिंग कॉलेज, अन्ना विश्वविद्यालय (2001-2005) से स्नातक, कृष्णन ने पहले 2017 में ट्विटर पर काम किया था। उस समय, उन्होंने मुख्य उपभोक्ता उत्पाद टीम का नेतृत्व किया। उनके कार्यकाल के दौरान ट्विटर उपयोगकर्ता की वृद्धि में साल दर साल 20% से अधिक की वृद्धि हुई। उन्होंने कई नए उत्पाद लॉन्च किए। इससे पहले उन्होंने मेटा (फेसबुक) और स्नैप में भी योगदान दिया था.

यह भी पढ़े — Janhvi Kapoor के इस हंसी में दिल हार बैठेंगे आप… अतरंगी कपड़ों में देख मुश्किल हो जाएगा नजरें हटाना

यह भी पढ़े — Ira Khan जुए में 25 करोड़ रूपए हारी , जानिए नुपुर और आमिर का रिएक्शन !

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular