Friday, March 29, 2024
HomeNationalTrending news: IAS Officer ने बुंदेलखंड में लिखा एप्लिकेशन किया शेयर, पत्र...

Trending news: IAS Officer ने बुंदेलखंड में लिखा एप्लिकेशन किया शेयर, पत्र पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

- Advertisement -

Trending news : एक बच्चे की लिखी याचिका वायरल(petition viral) हो रही है. बच्चे ने स्कूल टीचर (school teacher)से छुट्टी मांगी। एक बच्चे की अर्जी कुछ इस तरह लिखी जाती है कि पढ़कर( by reading)आपके होश उड़ जाएंगे।

Trending news : आपने सुना होगा कि बच्चे स्कूल या घर पर छुट्टियों(holidays) के लिए तरह-तरह के बहाने बना रहे हैं। उनके बहाने में एक अलग तरह की cहोती है, जिस पर कई लोग हंसते हैं और दूसरे नाराज (Unhappy)हो जाते हैं। यहां हम एक ऐसे बच्चे के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने छुट्टी का कोई बहाना नहीं दिया बल्कि स्कूल के नियमों (rules)के अनुसार अपने शिक्षक(Teacher) को एक आवेदन लिखा।

- Advertisement -

Trending news -एक बच्चे का लिखा यह एप लोगों को खूब हंसाता है। अगर आप भी इसे पढ़ लेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आईएएस अधिकारी अर्पित वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट(Twitter account) के जरिए इस एप्लीकेशन(Applications) की तस्वीर शेयर की है। यह ऐप न सिर्फ आपको हंसाएगा बल्कि इसकी मातृभाषा(Mother toungue) भी आपका दिल जीत लेगी।

क्या है उस एप्लीकेशन में खास – Trending news

बुंदेलखंडी भाषा में लिखे गए इस एप्लिकेशन(Applications) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। छात्र ने अपनी पूरी समस्या देसी अंदाज में गुरु के सामने रखी। उन्होंने लिखा कि ‘इतना द्रव्यमान कि तुम दो दिन रोओ; ओटमील, हम स्कूल में नए हैं, इसलिए प्रति अनुरोध पाव आपके पास आया कि यदि आप दो या चार दिन की छुट्टी देते हैं, तो ठीक है, और यदि हम नए हैं, तो आपका स्कूल कौन बंद करेगा? इस अनुरोध के अंत में, बच्चे ने लिखा, ‘आप भी आज्ञाकारी छात्र हैं।’ ‘कलुआ’।

आईएएस अधिकारी ने शेयर की तस्वीर- Trending news

IAS अधिकारी अर्पित वर्मा IAS ने इस पोस्ट को शेयर कर लिखा छुट्टी का आवेदन! और इसके अंत में एक स्माइली इमोजी बनाया। अब तक इस पोस्ट को 10,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और इसे 1400 से अधिक बार रीट्वीट किया जा चुका है। एक यूजर ने पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओरे मेरे कलुआ तुन्ने कटाई हद्द कड्डाई, अब झाई तारेकन से हमउ छिया मांगे।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपको अभी क्यों जाना है?’

Also Read – Kendriya विमानन मंत्री सिंधिया ने हेली पालिसी कश्मीर में किया लागू, 150 किमी. दायरे से मरीज पहुंचेंगे अस्पताल

Trending news: IAS Officer ने बुंदेलखंड में लिखा एप्लिकेशन किया शेयर, पत्र पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी
photo by google

Also Read – benefits of pippali: नपुंसकता का शर्तिया इलाज है पीपली, एक बार करें उपयोग फिर देखें चमत्कार

Trending news: IAS Officer ने बुंदेलखंड में लिखा एप्लिकेशन किया शेयर, पत्र पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular