Friday, March 29, 2024
HomeBusinessTata Harrier को चुनौती देने Hyundai ला रही है नई SUV, अगले...

Tata Harrier को चुनौती देने Hyundai ला रही है नई SUV, अगले महीने होगी लॉन्च!

- Advertisement -
- Advertisement -

जल्द ही भारत में बिल्कुल-नई TUCSON लॉन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी कंपनी ने प्रेस रिलीज के जरिए दी है।

https://vindhyanews.in/vindhya-news/sidhi-news/gyan/?amp=1 Motor India जल्द ही भारत में बिल्कुल-नई TUCSON लॉन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी कंपनी ने प्रेस रिलीज के जरिए दी है। Hyundai भारत में 4th जनरेशन मॉडल के साथ अपनी ग्लोबल बेस्ट सेलिंग SUV लॉन्च करेगी. इसे इसी साल जून में लॉन्च किया जा सकता है। अचानक कंपनी ने नए TUCSON की घोषणा कर सभी को चौंका दिया है।

इस घोषणा पर, हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ, उनसु किम ने कहा, “हुंडई, जो वर्ष 2020 और 2021 में भारत का नंबर 1 एसयूवी ब्रांड था, अब भारतीय ग्राहकों के लिए अपना ग्लोबल बेस्ट सेलर ऑल-न्यू टक्सन पेश कर रहा है। उत्साह और जोश के साथ भरने की तैयारी। प्रौद्योगिकी के मामले में, हुंडई ने कई उद्योग की पहली विशेषताएं दी हैं और सभी नए टक्सन एसयूवी ग्राहकों को अपनी बुद्धिमान प्रौद्योगिकी, भविष्य के डिजाइन, अद्वितीय सुरक्षा और स्मार्ट नवाचार के साथ रोमांच से भरने के लिए तैयार हैं। टक्सन ने दुनिया भर में ग्राहकों का दिल और दिमाग जीत लिया है और 2004 में अपनी शुरुआत के बाद से अब तक 7 मिलियन से अधिक यूनिट्स की बिक्री की है। बोल्ड और गतिशील अपील और उन्नत सुविधाओं के साथ, बिल्कुल नया टक्सन भारतीय ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।’

https://atranginews.com/wp-admin/post.php?post=631&action=edit

जल्द ही भारत में बिल्कुल-नई TUCSON लॉन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी कंपनी ने प्रेस रिलीज के जरिए दी है। Hyundai Motor India जल्द ही भारत में बिल्कुल-नई TUCSON लॉन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी कंपनी ने प्रेस रिलीज के जरिए दी है। Hyundai भारत में 4th जनरेशन मॉडल के साथ अपनी ग्लोबल बेस्ट सेलिंग SUV लॉन्च करेगी. इसे इसी साल जून में लॉन्च किया जा सकता है। अचानक कंपनी ने नए TUCSON की घोषणा कर सभी को चौंका दिया है। इस घोषणा पर, हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ, उनसु किम ने कहा, “हुंडई, जो वर्ष 2020 और 2021 में भारत का नंबर 1 एसयूवी ब्रांड था, अब भारतीय ग्राहकों के लिए अपना ग्लोबल बेस्ट सेलर ऑल-न्यू टक्सन पेश कर रहा है। उत्साह और जोश के साथ भरने की तैयारी। प्रौद्योगिकी के मामले में, हुंडई ने कई उद्योग की पहली विशेषताएं दी हैं और सभी नए टक्सन एसयूवी ग्राहकों को अपनी बुद्धिमान प्रौद्योगिकी, भविष्य के डिजाइन, अद्वितीय सुरक्षा और स्मार्ट नवाचार के साथ रोमांच से भरने के लिए तैयार हैं। टक्सन ने दुनिया भर में ग्राहकों का दिल और दिमाग जीत लिया है और 2004 में अपनी शुरुआत के बाद से अब तक 7 मिलियन से अधिक यूनिट्स की बिक्री की है। बोल्ड और गतिशील अपील और उन्नत सुविधाओं के साथ, बिल्कुल नया टक्सन भारतीय ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।’ बिल्कुल नया TUCSON अपने आप में एक डिजाइन क्रांति है, जिसमें प्रीमियम SUVs के संबंध में अब तक की सभी अवधारणाओं को बदलने की शक्ति है। इसका आकर्षक और आकर्षक लुक इसे प्रभावशाली और बोल्ड उपस्थिति देता है। बिल्कुल नया टक्सन लक्जरी चाहने वाले ग्राहकों की नई पीढ़ी की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उनकी जीवन शैली में सबसे उन्नत वैश्विक तकनीक, शानदार आधुनिक डिजाइन और उत्कृष्ट प्रदर्शन को एकीकृत करता है।बिल्कुल नया TUCSON अपने आप में एक डिजाइन क्रांति है, जिसमें प्रीमियम SUVs के संबंध में अब तक की सभी अवधारणाओं को बदलने की शक्ति है। इसका आकर्षक और आकर्षक लुक इसे प्रभावशाली और बोल्ड उपस्थिति देता है। बिल्कुल नया टक्सन लक्जरी चाहने वाले ग्राहकों की नई पीढ़ी की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उनकी जीवन शैली में सबसे उन्नत वैश्विक तकनीक, शानदार आधुनिक डिजाइन और उत्कृष्ट प्रदर्शन को एकीकृत करता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular