Wednesday, April 24, 2024
HomeBusinessSuzuki Katana : की धाँसू मोटरबाइक हुई लॉन्च, कीमत जान कर यकीन...

Suzuki Katana : की धाँसू मोटरबाइक हुई लॉन्च, कीमत जान कर यकीन करना होगा मुश्किल, जाने फीचर्स

- Advertisement -

Suzuki Katana : cool motorbike launched, knowing the price will be difficult to believe, know the features

Suzuki Katana : भारत में सुजुकी ने अपनी नई मोटरसाइकिल कटाना को लॉन्च कर दिया है,इसकी कीमत पहली बार सुनने पर अमूमन लोगों को यकीन करना मुश्किल होता हैं ,लेकिन गाड़ी की फीचर्स देखने के बाद लोगों को भरोसा हो जाता हैं. हलाकि यह गाड़ी सामान्य इनकम वाले व्यक्तियों की पहुंच से यह गाड़ी दूर हैं इसकी वजह गाड़ी की कीमत  हैं 1361000 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है और सुजुकी इंडिया की मौजूदा लाइनअप में यह केवल 1000cc की पेशकश करती है.

ये भी देखिए -Scorpio-N के सभी होंगे दीवाने? कंपनी का दावा- Big Daddy of SUV में है जबरदस्त फीचर्स

Suzuki Katana : की धाँसू मोटरबाइक हुई लॉन्च, कीमत जान कर यकीन करना होगा मुश्किल ,जाने फीचर्स
photo by google
- Advertisement -

 सुजुकी ने इंडिया में अपनी न्यू मोटरसाइकिल कटाना को धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है ,इसकी  स्पेशल कीमत मार्केट में उतारने से पहले 1361000 रुपये (पूर्व शोरूम दिल्ली) है और सुजुकी इंडिया के मौजूदा लाइनअप में यह एकमात्र 1000cc की पेशकश है,जिसकी डिमांड मार्केट में बहुत हैं Suzuki कटाना स्ट्रीट फाइटर की तरह काफी स्पोर्टी बॉडीवर्क करती है,इसमें वर्गाकार LED हेडलाइट LED DRL है, जो आपके बाइक को और भी खास बनाता हैं.

Engine( इंजन)

सुजुकी कटाना 999cc इनलाइन-फोर-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड मोटर द्वारा संचालित है,जो 149bhp और 106Nm का टार्क उत्पन्न करता है, जो 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिलकर बनता है. इसमें राइडिंग मोड, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम,लो आरपीएम असिस्ट और राइड-बाय-वायर सिस्टम भी है,जो गाड़ी को स्पीड बढ़ाने के लिए मदत करता हैं.

कटाना डिजिटल इंस्ट्रूमेंट में क्लस्टर,डिस्प्ले पर स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर (एस), फ्यूल लेवल गेज, गियर मोड और इंजन तापमान जैसी कई विशेषताएं हैं.जो इस गाड़ी को और भी बेहतर बनाने में हेल्प करता हैं. इस गाड़ी की फीचर्स लोगों को अपनी और आकर्षित करता हैं.

ये भी देखिए -Big bang of AIRTEL, एक रिचार्ज में 4 लोगों का चलेगा फोन, कंपनी के धांसू ऑफर में मिलेगा Amazon Prime भी

Suzuki Katana : की धाँसू मोटरबाइक हुई लॉन्च, कीमत जान कर यकीन करना होगा मुश्किल ,जाने फीचर्स
photo by google

विशेषताएँ

Suzuki कटाना के ब्रेकिंग हार्डवेयर में ट्विन फ्रंट डिस्क और डुअल-चैनल ABS के साथ सिंगल रियर डिस्क शामिल है ,जो आपके बाइक को एक बेहतर लुक देता हैं Suzuki कटाना को 2 रंग ऑप्शन मैटेलिक मैट स्टेलर ब्लू और मैटेलिक मिस्टिक सिल्वर में पेश किया गया है. आज कल गाड़ियों के बेहतर लुक को लेकर बहुत डिमांड होती हैं. इसलिए कंपनी रंगो का खास ख्याल रखती हैं, उसके अनुसार ही बाइक को डिजाइन किया जाता हैं.  

 आप का जो भी पसंदिता रंग हो आप अपने अनुसार ले सकते हैं, दोनों ही बेहतरीन कलर हैं पूरे भारत भर में बाइक्स की बुकिंग जल्द ही शुरू होगी,इसका मुकाबला कावासाकी निंजा 1000 एसएक्स और बीएमडब्ल्यू एस 1000 एक्सआर से होगा,और देखाजायेगा की इस रेस में कौन आगे रहता हैं.  

ये भी देखिए -Bajaj Pulsar : नई प्लसर किलर लुक के साथ दे रहा दमदार ये फीचर्स, 4 रंगों में उपलब्ध, इतना है कीमत

Suzuki Katana : की धाँसू मोटरबाइक हुई लॉन्च, कीमत जान कर यकीन करना होगा मुश्किल ,जाने फीचर्स
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular