Wednesday, February 1, 2023
HomeBollyWoodSunny Leone: विवादों में घिरा सनी लियोनी का...

Sunny Leone: विवादों में घिरा सनी लियोनी का नाम, FIR रद्द करवाने एक्ट्रेस ने काटे कोर्ट के चक्कर

- Advertisement -

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी(sunny leone) का नाम इन दिनों विवादों से घिरा नजर आ रहा है.  ….. सनी लियोन(sunny leone) का नाम दाव  पर लगा हुआ है और वह अब केरल हाई कोर्ट(high court) का दरवाजा खटखटाया है.

- Advertisement -

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी(sunny leone) अपने काम के साथ-साथ अपनी Simply लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं.  सनी फिलहाल कोर्ट (court) के चक्कर लगाती नजर आ रही हैं. सनी लियोनी(sunny leone) पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.इस केस से सनी लियोन(sunny leone) के कैरियर पर बहुत इफेक्ट पड़ रहा है. सनी  लियोन इस समय खूब चर्चा में है. एक्ट्रेस इसे कैंसिल करने की पूरी कोशिश कर रही हैं.  इस एफआईआर से सनी(sunny) को काफी नुकसान हो रहा है।

अब सनी ने इस प्राथमिकी को रद्द करने के लिए केरल की अदालत का दरवाजा खटखटाया है. एक्ट्रेस ने केरल हाई कोर्ट से मदद मांगी है. मिली जानकारी के मुताबिक राज्य पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार साल पहले सनी लियोनी पर एफआईआर दर्ज की थी.  अभिनेत्री पर मंच प्रदर्शन के लिए एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने का आरोप लगाया गया था. जिसका उन्होंने उल्लंघन किया. जिसके चलते सनी के खिलाफ यह एफआईआर दर्ज की गई थी. अब एक्ट्रेस इसे कैंसिल करने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं.

शिकायत में सनी और उनके पति के साथ-साथ एक कर्मचारी का भी नाम है. अभिनेत्री ने सभी आरोपों से इनकार किया है.उनका कहना है कि ये सभी आरोप पूरी तरह निराधार हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि इस मुकदमे की लंबी प्रक्रिया से उन्हें काफी नुकसान हुआ है और अभी तक उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिला है.  क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की लगातार जांच कर रही है.लेकिन अभी तक कुछ हासिल नहीं हुआ है. Sunny Leone

आपको बता दें कि एर्नाकुलम जिले में शियास कुन्हुमोहम्मद नाम के शख्स ने सनी लियोन के खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई है.  इस शख्स का कहना है कि सनी लियोन ने एक स्टेज परफॉर्मेंस का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।  इस शो के लिए उन्हें 39 लाख रुपए भी दिए गए थे।  लेकिन सनी लियोन और अन्य लोग कार्यक्रम में नहीं आए और पैसे नहीं लौटाए।  जिसके चलते शियाओं ने सनी लियोन, अभिनेत्री के पति डेनियल वेबर और सोनी की कंपनी के एक कर्मचारी सुनील रजनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular