Wednesday, February 1, 2023
HomeJobSSC 2022: अभ्यर्थी के लिए बड़ी खबर, ssc की उत्तर कुंजी जारी,...

SSC 2022: अभ्यर्थी के लिए बड़ी खबर, ssc की उत्तर कुंजी जारी, 26 नवंबर से पहले दर्ज करें objection

- Advertisement -

SSC 2022: उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in से जूनियर इंजीनियर सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल (electrical) और मात्रा सर्वेक्षण और अनुबंध आदि के पदों पर भर्ती (bharti) के लिए परीक्षा(exam) की अनंतिम उत्तर कुंजी (पेपर -1) – 2022 डाउनलोड कर सकते हैं.

- Advertisement -

SSC 2022: कर्मचारी चयन आयोग(ssc) के पास अभ्यर्थी के लिए नवीनतम अपडेट(new update) हैं. आयोग ने एसएससी जेई परीक्षा 2022 (एसएससी जेई उत्तर कुंजी 2022) की उत्तर कुंजी जारी कर दी है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in से जूनियर इंजीनियर सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और मात्रा सर्वेक्षण और अनुबंध आदि के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा की अनंतिम उत्तर कुंजी (पेपर -1) – 2022 डाउनलोड कर सकते हैं.

किसी भी त्रुटि या विसंगति के लिए, अभ्यर्थी 26 नवंबर को शाम 6 बजे तक जारी उत्तर कुंजी के खिलाफ आपत्ति कर सकते हैं। इसके लिए 100/- रुपये प्रति प्रश्न/उत्तर चुनौती का भुगतान कर ऑनलाइन जमा किया जा सकता है। अंतिम तिथि के बाद किसी भी दशा में विचार नहीं किया जायेगा। बता दें कि एसएससी जेई परीक्षा का आयोजन 15 नवंबर 2022 को देश भर के कई केंद्रों में किया गया था.

इस तरह उत्तर कुंजी डाउनलोड करें
सबसे पहले सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
यहां होम पेज पर भर्ती या नवीनतम अधिसूचना उत्तर कुंजी टैब पर जाएं।
अब जेई सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रैक्ट एग्जामिनेशन 2022 (पेपर- I) प्रोविजनल आंसर की पर क्लिक करें.
इसके बाद अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें.
अब उत्तर कुंजी डाउनलोड करें और प्रिंट आउट लें.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular