Saturday, April 13, 2024
HomeMadhya PradeshVindhyaSingrauli News: झखरावल गांव हत्याकाण्ड का वीडियो देख कांप जाते हैं लोगों...

Singrauli News: झखरावल गांव हत्याकाण्ड का वीडियो देख कांप जाते हैं लोगों के रूह,मुख्य आरोपी बृजेश द्विवेदी पहुंचे जेल,2 की तलाश जारी,1 का चल रहा ईलाज

- Advertisement -
- Advertisement -

Singrauli News: झखरावल गांव हत्याकाण्ड का वीडियो देख कांप जाते हैं लोगों के रूह,मुख्य आरोपी बृजेश द्विवेदी पहुंचे जेल,दो की तलाश जारी,एक का चल रहा ईलाज

Singrauli News:सिंगरौली 25 नवम्बर। जियावन थाना क्षेत्र के ग्राम झखरावल में पिछले दिनों 20 नवम्बर को जमीनी विवाद में दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इस वीडियो को देख हर व्यक्तियों के रूह कांप जाती हैं। वहीं इस घटना में शामिल बृजेश द्विवेदी को आज गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। चार आरोपी पहले ही जेल जा चुके हैं। बृजेश के पिता एवं चचेरा भाई फरार है। जिनकी तलाश पुलिस सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है। वहीं एक आरोपी का ईलाज जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में चल रहा है। जिसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।

Singrauli News: गौरतलब हो कि 20 नवम्बर को झखरावल गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ था। इस खूनी संघर्ष में उपचार के दौरान राजेन्द्र साहू की मौत हो गयी थी। जबकि रमेश, प्रीती सहित अन्य को भी गंभीर चोटे आयी हैं। वहीं दूसरे पक्ष बृजेश द्विवेदी, रामायण साहू सहित अन्य को भी चोटे आयी थीं। जिनका ईलाज जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर बैढऩ में चल रहा था। आज शुक्रवार को बृजेश द्विवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। इधर इस जघन्य हत्या काण्ड के 4 आरोपी पहले ही जियावन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गिरफ्तार करने में सफल हो गयी थी। दो आरोपी अखण्ड एवं आशुतोष द्विवेदी फरार हैं। साथ ही रामायण साहू का ईलाज चल रहा है। जिनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।

इधर उक्त घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो को देख हर सख्स की रूहें कांप जाती हैं। दो मिनट 51 सेकेंड के इस वीडियो में एक मासूम बच्ची की चीख-पुकार की आवाज सुन दिल कांप उठता है। संभवत: घटना स्थल के इर्द-गिर्द मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने घर के पास से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से बेरहमी के साथ मारपीट की जा रही है। जमीन पर गिरने के बावजूद एक के बाद एक कई लोगों ने प्रहार कर रहे हैं। Singrauli News:

घटना स्थल पर एक महिला भी पहुंची थी जहां अपने परिजनों को बचाने के लिए लपट गयी। बेदर्द एवं बेरहम लोग उस महिला को भी पीट रहे हैं। मारपीट में शामिल क्रूर एवं निर्दयी आरोपियों पर सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी भड़ास निकालते हुए लिख रहे हैं कि विवादित जमीन लेने का परिणाम सामने आ गया। साथ ही बड़बोलापन का अक्सर यही नतीजा होता है।Singrauli News:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular