Thursday, April 25, 2024
HomeMadhya PradeshSingrauli News: राहुल गांधी जी से मिले युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष

Singrauli News: राहुल गांधी जी से मिले युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष

- Advertisement -
- Advertisement -

Singrauli News: सिंगरौली। देश में नफरत और झूठे साम्राज्य के खिलाफ राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो पदयात्रा (bharat jodo padyatra) निकाली जा रही है. जिस कड़ी में मध्य प्रदेश (madhyapradesh) में भी बुरहानपुर से आगर मालवा तक यात्रा (yatra) संचालित हुई । जिसमें सिंगरौली से युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष एवं  भारत जोड़ो जिला प्रभारी सूर्या द्विवेदी राहुल गांधी (rahul gandhi) के साथ आगर मालवा से डोंगरगांव राजस्थान बॉर्डर तक यात्रा में चले। साथ ही मध्यप्रदेश में यात्रा समाप्ति के दिन युवा कांग्रेस के 13 सदस्य टीम के साथ मिलकर राहुल गांधी  के साथ चर्चा हुई.

सूर्या द्विवेदी ने अपने यात्रा के अनुभव में बताया कि मध्य प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को काफी समर्थन मिल रहा है। मध्य प्रदेश की जनता ने काफी जोश और उत्साह के साथ मध्य प्रदेश से भारत जोड़ो पदयात्रा को विदा किया. Singrauli News

Singrauli: मना 76 वां होमगाड्र्स स्थापना दिवस

Singrauli News: राहुल गांधी जी से मिले युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष
home gaurds

Singrauli: कलेक्टर, एसपी ने ली परेड की सलामी

सिंगरौली। शासकीय उत्कृष्ट हायर सेकेंडरी बैढन विद्यालय परिसर में आज मंगलवार को 76 वां होमगाड्र्स स्थापना दिवस (sthapana diwas) के अवसर पर मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर अरुण सिंह परमार, अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह, शहर के गणमान्य नागरिक व आदर्श वार्ड पार्षद सीमा जायसवाल की मौजूदगी में पूरे कार्यक्रम के कमांडर (commander) प्लाटून प्रभारी योगेंद्र बहादुर सिंह की अगुवाई में होमगार्ड प्लाटून 1 रामसिंह, होमगार्ड प्लाटून 2 विभा शर्मा, शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय एनसीसी कमांडर (ncc commander) युसूफ खान के द्वारा परेड की सलामी दी गयी और वही संत जोसेफ स्कूल बैढन के छात्र-छात्राओं द्वारा बैंड पार्टी के धुन पर परेड की गयी. Singrauli

कलेक्टर श्री परमार और एसपी श्री सिंह के द्वारा होमगार्ड कर्मचारी और छात्र-छात्राओं को उत्कृष्ट कार्य करने वालो को प्रशस्ति प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया और जिला होमगार्ड आपदा प्रबंधन को प्राप्त हुये एक से एक उपकरण का निरीक्षण किया गया। उक्त कार्यक्रम का संचालन एएसआई सुरेंद्र पाण्डेय के द्वारा किया गया और वही भारी संख्या में होमगार्ड के जवान और दोनों विद्यालय के छात्र-छात्राएं शिक्षक शिक्षिका उपस्थित रहे.


यह भी पढ़े — Singrauli news: ठंडी दे रही ताव फिर भी नहीं जले अलाव !रात को सडक़ों पर गुजर-बसर करने वाले ठिठुरने पर लोग

यह भी पढ़े — Singrauli news: ननि के दफ्तरों में एमबी के लुका-छिपी का चल रहा खेेल,लिपिकों से परेशान संविदाकार लोकायुक्त से करेंगे शिकायत!

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular