Saturday, April 13, 2024
HomeMadhya Pradeshsingrauli news: गर्रा नदी से अवैध रेत का परिवहन करते ट्रैक्टर वाहन...

singrauli news: गर्रा नदी से अवैध रेत का परिवहन करते ट्रैक्टर वाहन जब्त

- Advertisement -
- Advertisement -

singrauli news: सिंगरौली। गर्रा नदी से रेत का अवैध परिवहन करते हुए बंधौरा चौकी पुलिस ने एक ट्रैक्टर वाहन को पकड़ा है। पुलिस ने वाहन को चौकी में जब्त करते हुए खनिज अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के निर्देश पर अवैध खनन कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत चौकी पुलिस टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया है।

singrauli news: चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्रा ने बताया कि मंगलवार की रात मुखबिरों ने गर्रा नदी से अवैध रेत खनन पर परिवहन करने की सूचना दिया। सूचना की तस्दीक व रेड कार्रवाई के लिए मौके पर पुलिस टीम को रवाना किया गया। जहां दबिश देने पहुंची टीम ने घेराबंदी कर गर्रा नदी के पास से एक ट्रैक्टर वाहन को जब्त कर लिया है। बिना नंबर के ट्रैक्टर वाहन चालक से पुलिस ने रेत के संबंध में दस्तावेज मांगा लेकिन चालक ने नहीं होना बताया तो ट्रैक्टर को चौकी में सुरक्षार्थ खड़ा करा दिया गया है।

एएसपी शिव कुमार वर्मा के मार्गदर्शन में एसडीओपी राजीव पाठक के नेतृत्व में टीआई कपूर त्रिपाठी की ओर से गठित पुलिस टीम में एएसआई हरिनाथ उइके, प्रधान आरक्षक पुष्कर पोरवाल, रविनंदन तोमर, सतीश मिश्रा कार्रवाई में शामिल रहे। चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्रा ने बताया कि अवैध कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाकर चौकी पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है। नदी नालों से रेत का अवैध परिवहन करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। singrauli news

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular