Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshSingrauli News: सिंगरौली एवं शक्ति नगर रेलवे स्टेशनों पर लॉजिस्टिक पार्क बनाए...

Singrauli News: सिंगरौली एवं शक्ति नगर रेलवे स्टेशनों पर लॉजिस्टिक पार्क बनाए जाने की रखी मांग

- Advertisement -

Singrauli News: सिंगरौली।  धनबाद मंडल के सांसदों की डीआरएम कार्यालय सभागार में 18 नवंबर को मंडल संसदीय समिति की बैठक रखी गई थी. बैठक में केंद्रीय आवासन एवं शहरी विकास तथा पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी एवं सोनभद्र के सांसद पकौड़ी लाल कोल के प्रतिनिधि के रूप में  श्रीकृष्ण गौतम सदस्य, राष्ट्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्श दात्री काउंसिल रेल मंत्रालय भाग लिया.

- Advertisement -

Singrauli News: बैठक की अध्यक्षता धनबाद के सांसद  पशुपतिनाथ सिंह ने की। पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अनुपम शर्मा एवं  डीआरएम धनबाद आशीष बंसल एवं रेलवे कि विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष भी उपस्थित रहे. बैठक में श्री गौतम ने सिंगरौली रेलवे स्टेशन पर एक लॉजिस्टिक पार्क  का निर्माण किए जाए जाने, जिससे कि किसानों की उपज का भंडारण आसानी से हो सके और उसे रेल मार्ग द्वारा देश के कोने कोने तक पहुंचाया जा सके.

उर्जान्चल से जुड़े रेलखंडों पर  चल रहे रेल दोहरीकरण कार्य तेजी से पूर्ण कराने, विण्डमगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों का ठहराव, रेणुकूट में स्वचालित सीढ़ी तथा एक नंबर प्लेटफार्म पर विकलांगों के लिए रैंप बनाने, चोपन स्टेशन पर चल रहे पिट लाइन/वाशिंग लाइन द्वितीय चरण की स्वीकृति प्रदान करने,राँची चोपन एक्सप्रेस ट्रेन का रूट विस्तार सिंगरौली/शक्तिनगर तक किये जाने आदि मांगें रखी। बैठक में राज्यसभा सांसद द्वय अजय प्रताप सिंह एवं रामशकल तथा लगभग एक दर्जन सांसद एवं उनके प्रतिनिधियों ने भाग लिया. Singrauli News

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular