Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshVindhyaSingrauli News: भाजपा जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता का 5 दिन में 100...

Singrauli News: भाजपा जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता का 5 दिन में 100 अधिक बार हुआ स्वागत, समर्थक निकाल रहे जुलूस, आप चितरंगी में

- Advertisement -
- Advertisement -

सिंगरौली – भाजपा जिलाध्यक्ष बने राम सुमिरन गुप्ता का 5 दिनों से लगातार स्वागत सत्कार किया जा रहा है कहा यह भी जा रहा है कि श्री गुप्ता को भाजपा की जिलाध्यक्ष बने हुए 5 दिन हो गए हैं जहां उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ता और समर्थक जमकर उत्साहित है अब तक उनका सबसे अधिक बार स्वागत हो चुका है वही जिले सहित मोरवा क्षेत्र में जुलूस निकालकर भी उनका स्वागत किया गया था. जिला अध्यक्ष बनने के बाद जब चितरंगी प्रथम आगमन हुआ तो समर्थकों की भीड़ जुट गई.


सिंगरौली। विधानसभा चितरंगी में सिंगरौली जिले के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता का स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं जनप्रतिनिधियों ने प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत किया। विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों मे कार्यकर्ताओं ने जगह जगह पर जिलाध्यक्ष का पुष्प मालाओं से अभिवादन किया तथा स्वागत जुलूस निकाला। आगामी जनप्रतिनिधियों के प्रशिक्षण वर्ग संबंधित एक महत्वपूर्ण बैठक भी विधानसभा मुख्यालय पर सम्पन्न हुई।

बता दें कि बैठक के मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष रामसुमिरन गुप्ता व विशिष्ट अतिथि के रूप मे चितरंगी विधायक अमर सिंह उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रशिक्षण अभियान के प्रभारी एवं जिले के उपाध्यक्ष सुंरद लाल शाह द्वारा की गई। बैठक के दौरान प्रशिक्षण वर्ग मे सत प्रतिशत जनप्रतिनिधियों के उपस्थिति पर चर्चा की गई तथा व्यवस्था प्रभारी की जिम्मेदारी जिलामंत्री प्रवेन्द्र धर द्विवेदी को सौंपी गई। मुख्य अतिथि एवं अन्य पदाधिकारियों ने इस प्रशिक्षण वर्ग मे भाजपा की विचारधारा के समस्त जनप्रतिनिधियों को प्रशिक्षण में सम्मिलित होने का अनुरोध किया है। जिलाध्यक्ष  के चितरंगी प्रवास के दौरान ही देवरी ग्राम पंचायत के सरपंच ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की तथा भाजपा की रीति नीति से चलने का संकल्प लिया।

उक्त कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष चंद्रिका वैश्य, जिला महामंत्री लालपति साकेत,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राधा सिंह, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष कमलेश वैश्य, मंडल अध्यक्ष चितरंगी देवी प्रसाद वैश्य,मंडल अध्यक्ष बगदरा अजीत सिंह तथा विधानसभा के समस्त वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular