Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshSingrauli News: आंगनबाड़ी सुपरवाइजर मीनाक्षी शुक्ला को मिली पीएचडी की उपाधि

Singrauli News: आंगनबाड़ी सुपरवाइजर मीनाक्षी शुक्ला को मिली पीएचडी की उपाधि

- Advertisement -

Singrauli News: देवसर में पदस्थ आंगनवाडी सुपरवाइजर(Anganwadi Supervisor) अपने दृढ़ संकल्प (sankalp) और पढ़ाई की लगन(lagan) के चलते पीएचडी(phd) पास कर घर (ghar) परिवार सहित जिले का मान बढ़ाया है.

- Advertisement -

Singrauli News: सिंगरौली। कहते हैं कि मन(man) में सच्ची लगन और कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो हर मुश्किल(mushkil) आसान हो जाती है. कुछ ऐसा ही कर दिखाया आगनबाड़ी सुपरवाइजर(Anganwadi Supervisor) के पद (post) पर कार्यरत मीनाक्षी(minakshi) ने. घर परिवार देखने के साथ नौकरी की भी जिम्मेदारी होने से वह काफी व्यस्त रहती थी लेकिन पढ़ाई के प्रति रूचि(interest) होने के चलते वह आज पीएचडी (phd) कर जिलेभर का मान बढ़ाया है.

Singrauli News: आंगनबाड़ी सुपरवाइजर मीनाक्षी शुक्ला को मिली पीएचडी की उपाधि
photo by google

बता दें कि अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय रीवा से मीनाक्षी शुक्ला को पीएचडी की उपाधि मिली है। पीएचडी की उपाधि मिलने के बाद बधाई देने वालों का तांता लग गया. देवसर में आगनबाड़ी सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत मीनाक्षी शिक्षा के महत्व को समझ कर पीएचडी की उपाधि हासिल की है। मीनाक्षी के पति  जियावन थाना प्रभारी कपूर त्रिपाठी ने उनकी इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है। साथ ही उनके माता पिता एवं परिजनों,इस्ट मित्रों ने खुशी जाहिर की है. Singrauli News

यह भी पढ़े — Web Series Bold Actress: इन 5 एक्ट्रेसों ने तोड़ दी सारी मर्यादा, मशहूर होने के लिए खूब बनाए संबंध

यह भी पढ़े — ‘एक घंटे में प्यार…’ 23 साल की मॉडल पैसें देख 62 साल के बिल्‍डर को दे बैठी दिल!

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular