Tuesday, March 5, 2024
HomeMadhya Pradeshsingrauli news: आदिवासी जगमोहन ने अंततः तोड दिया दम,परिजनो ने प्रेम सिंह...

singrauli news: आदिवासी जगमोहन ने अंततः तोड दिया दम,परिजनो ने प्रेम सिंह भाठी का घेरा आवास

- Advertisement -
- Advertisement -

singrauli news: सिंगरौली। सरई थाना क्षेत्र के समीपस्थ घोघरा निवासी 8 महीने पहले मारपीट में गंभीर रूप से घायल एवं उपचारार्थ आदिवासी जगमोहन सिंह गोंड़ की बीते मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सरई में दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद आज बुधवार को मृतक के परिजन नगर परिषद सरई के पार्षद प्रेम सिंह भाठी के आवास का घेराव करते हुए विरोध किए है।

  singrauli news: गौरतलब हो कि पिछले वर्ष 28 जुलाई की शाम जगमोहन सिंह गोंड़ को प्रेम सिंह भाटी एवं उसके अन्य साथियों ने घर में ले जाकर बेरहमी से मारपीट कर अधमरा कर दिया था। काफी जद्दोजहद के बाद आरोपियों के खिलाफ सरई पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया था। वहीं आरोपी प्रेम सिंह भाटी काफी दिनों तक जेल में भी रहा। बताया जा रहा है कि जगमोहन सिंह गोंड़ का ईलाज मेडिकल कॉलेज रीवा में चल रहा था।

हालांकि यह घटना जुलाई महीने के अंतिम सप्ताह की है। वहां से उपचार के बाद घर आ गया था, लेकिन जगमोहन लगातार अस्वस्थ्य चल रहा था। पिछले दिनों उसकी हालत बिगड़ने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सरई में भर्ती कराया गया कि मंगलवार की शाम उसकी मौत हो गयी । इसकी पुष्टि सरई टीआई ने की है । हालांकि आरोपियों के खिलाफ न्यायालय में चालान पेश हो गया है। न्यायालयीन प्रक्रिया के अनुसार मारपीट में यदि तीन महीने के अंदर किसी की मौत होती है तो उसे हत्या श्रेणी के अपराध माना जाता है। फिलहाल मामला आज फिर से गरमा गया है। मृतक के परिजन आज शव लेकर प्रेम सिंह भाठी के आवास पर पहुच कर विरोध कर रहे थे। जहा मौके पर सरई पुलिस पहुच मामले को शांत कराने मे लगी रही। singrauli news

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular