Wednesday, February 1, 2023
HomeMadhya PradeshSingrauli munisipal corporation election : सिंगरौली नगर निगम के छठवे राउंड...

Singrauli munisipal corporation election : सिंगरौली नगर निगम के छठवे राउंड में भी चला आप झाड़ू,भाजपा कांग्रेस पीछे

- Advertisement -

Singrauli munisipal corporation election : In the fourth round of Singrauli municipal corporation, you broom, BJP Congress behind

Singrauli munisipal corporation election सिंगरौली – मधयप्रदेश के सबसे चर्चित नगर निगम सिंगरौली के नगरीय निकाय के जारी मतगणना के चौथे राउंड में भी आम आदमी पार्टी की रानी अग्रवाल आगे है।

दूसरे नंबर पर कांग्रेस पार्टी के अरविंद सिंह चंदेल बरकरार है। तीसरे पर बीजेपी के चंद्रप्रताप विश्वकर्मा और चौथे नंबर पर बीएस पी के बंशरूप शाह स्थिर हैं। Singrauli munisipal corporation election

- Advertisement -

मतगणना के चौथे राउंड में आप की रानी को 5841, कांग्रेस के अरविंद को 4538, बीजेपी के चंद्रप्रताप को 3971, बीएसपी के बंशरूप को 1861 वोट प्राप्त हुए हैं। मतगणना के पहले, दूसरे, तीसरे व चौथे राउंड को मिलाकर आप की रानी को कुल 25505 , कांग्रेस को 19458, बीजेपी को 18779 और बीएसपी को 10313 वोट मिले हैं। आप की रानी कांग्रेस के अरविन्द से 6047 वोट से और बीजेपी के चंद्रप्रताप विश्वकर्मा से 6726 वोट से आगे चल रही हैं।

अब स्पष्ट हो गया है कि भाजपा एवं कांग्रेस का जादू सिंगरौली नगर निगम में नहीं चलने वाला है. इन दोनों पार्टियों को जनता अब सिरे से नकार चुकी है, आने वाला विधान सभा चुनाव भी भाजपा के लिए खतरे की घंटी सिंगरौली के आम मतदाता बजा चुके है. अगर अब भी समय रहते भाजपा के स्थानीय नेता नहीं सम्हले तो आने वाला वक्त भी कुछ इसी तरह होगा.

छठवें राउंड में भी आप की रानी 8767 से आगे

सिंगरौली- मधयप्रदेश के सबसे चर्चित नगर निगम सिंगरौली के नगरीय निकाय के जारी मतगणना के छठवें राउंड में भी आम आदमी पार्टी की रानी अग्रवाल की अजेय बढ़त बरकरार है। दूसरे नंबर पर कांग्रेस पार्टी के अरविंद सिंह चंदेल , तीसरे पर बीजेपी के चंद्रप्रताप विश्वकर्मा और चौथे नंबर पर बीएस पी के बंशरूप शाह स्थिर हैं।

मतगणना के छठवें राउंड में आप की रानी को 2628 ,कांग्रेस के अरविंद को 1358,0 बीजेपी के चंद्रप्रताप को 1816 वोट प्राप्त हुए हैं। मतगणना के पहले, दूसरे, तीसरे चौथे पांचवें व छठे राउंड को मिलाकर आप की रानी को कुल 32769, कांग्रेस को 24002 व , बीजेपी को 23855 वोट मिले हैं। आप की रानी अग्रवाल निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के अरविन्द से 8767 वोट से और बीजेपी के चंद्रप्रताप विश्वकर्मा से 8914 वोट से आगे चल रही हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular