Wednesday, February 1, 2023
HomeFunny NewsSingrauli BJP: भाजपा ने अनारक्षित सीट पर पिछड़ा वर्ग के प्रत्याशी को...

Singrauli BJP: भाजपा ने अनारक्षित सीट पर पिछड़ा वर्ग के प्रत्याशी को उतारकर बढ़ाई खुद की मुश्किलें

- Advertisement -

Singrauli BJP: BJP increased its own problems by fielding a backward class candidate on the unreserved seat

बर्बाद गुलिस्तां करने को बस एक ही उल्लू काफी था, हर शाख पे उल्लू बैठा है अंजाम गुलिस्ता क्या होगा… शौक बहराइच की यह लाइने इन दिनों भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों के लिए सटीक बैठ रही है जहां पहले कांग्रेसी ने बागी प्रत्याशी अरविंद सिंह चंदेल को टिकट दिया तो वही भाजपा ने अनारक्षित सीट पर पिछड़ा वर्ग के प्रत्याशी को उतारकर साबित कर दिया किस जिले में सामान्य मतदाताओं के हाथ में कुछ नहीं है.
- Advertisement -

सिंगरौली Singrauli BJP- नगर पालिक निगम के अनारक्षित महापौर सीट पर इस बार भाजपा ने पिछड़ा वर्ग के प्रत्याशी को मैदान में उतारा है लेकिन इस बार भाजपा की मुश्किलें जरूर बढ़ने वाली है। भाजपा ने जैसे ही महापौर प्रत्याशी के लिए अपने उम्मीदवार का एलान किया। उसके बाद से ही सोशल मीडिया में विरोध के सुर उठने लगे हैं भाजपा मिशन महापौर को जीतना इस बार आसान नहीं होगा।बता दें कि जहां एक तरफ कांग्रेस ने इस अनारक्षित सीट पर सामान्य वर्ग पर भरोसा जताते हुए टिकट दिया है तो वहीं भाजपा ने पिछड़ा वर्ग से उम्मीदवार उतारा है भाजपा ने निवर्तमान नगर पालिक निगम अध्यक्ष चंद्र प्रताप विश्वकर्मा को महापौर का प्रत्याशी बनाया है प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद से ही सोशल मीडिया में महापौर प्रत्याशी को लेकर विरोध शुरू हो गया है अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर भाजपा अपने इस मिशन को कैसे जीतेगी।

Ajay Devgan’s की बेटी न्यास इस विदेशी शख्स के साथ अनोखा रिश्ता, साया की तरह नही छोड़ता साथ, देखें तस्वीरें

Singrauli BJP: भाजपा ने अनारक्षित सीट पर पिछड़ा वर्ग के प्रत्याशी को उतारकर बढ़ाई खुद की मुश्किलें
photo by google

सामान्य वर्ग का उठाएगा सिर्फ दरी

भाजपा ने सिंगरौली Singrauli BJP नगर निगम के अनारक्षित सीट पर सामान्य वर्ग से प्रत्याशी ना उतारकर पिछड़ा वर्ग से उम्मीदवार घोषित कर दिया है जिसके बाद से ही सोशल मीडिया में विरोध शुरू हो गया कहा जाने लगा है कि भाजपा में सामान्य वर्ग का नेता सिर्फ दरी बिछाने के लिए ही है. तो वही कांग्रेश ने बागी प्रत्याशी को महापौर का प्रत्याशी घोषित करने के बाद से ही पार्टी के भीतर खाने में विरोध के सुर उठने लगे हैं इतना ही नहीं कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुंदन पांडे ने इस्तीफा देकर अपना विरोध दर्ज किया है.

भाजपा ने अपने वादों से लिया यू-टर्न

भाजपा एक बार फिर अपने ही वादों से एक बार फिर यू-टर्न ले लिया है दरअसल भाजपा का शीर्ष नेतृत्व ने यह कहा था कि नगर निकाय चुनाव में पार्षद पद व महापौर के अनारक्षित सीट पर भारतीय जनता पार्टी के टिकट के लिए यदि किसी पिछड़े या अनुसूचित वर्ग के संभावित प्रत्याशी ने अपनी दावेदारी ठोंकी है तो उन्हें इस बार निराश होना पड़ेगा। ऐसा इसलिए है कि इस बार पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने अनौपचारिक रूप से यह पालिसी बनाई है कि अनारक्षित सीट पर सामान्य वर्ग के दावेदारों के नाम पर ही विचार किया जाए। प्रदेश नेतृत्व से मिले इस निर्देश का सिंगरौली Singrauli BJP जिला के महापौर प्रत्याशी पर लागू नहीं हुआ।

Suhana Khan परफेक्ट फिगर दिखा कर लोगो को बना रही दीवाना , Photos देख आप भी कहेंगे-‘लाजवाब’

Singrauli BJP: भाजपा ने अनारक्षित सीट पर पिछड़ा वर्ग के प्रत्याशी को उतारकर बढ़ाई खुद की मुश्किलें
photo by google

कांग्रेस भाजपा की राह नहीं आसान

महापौर सीट पर भाजपा कांग्रेसी प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गई है। अब तक के हालात बता रहे हैं कि किसी भी प्रत्याशी के लिए जीत की राह आसान नहीं होगी। कांटे के मुकाबले की तैयारी में प्रत्याशी जुट गए हैं। पिछली बार इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी प्रेमवती खैरवार ने कांग्रेस प्रत्याशी को पटखनी दी थी हालांकि कयास भी जताया जा रहा है कि अभी बहुजन व आम आदमी का प्रत्याशी इन दोनों दलों का खेल बिगाड़ सकता है।Singrauli BJP

भाजपा जीती तो बनेगा नजीर

पहले लोकसभा और फिर विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता नगर निकाय चुनाव को लेकर भी बेहद उत्साहित और सजग हैं। इसके लिए वह हर जतन कर रहे हैं। वह पूरी कोशिश में हैं कि इस बार प्रदेश के सभी नगर निगमों में पार्टी का बोर्ड बने। सवाल है अभी खड़ा हो रहा है कि क्या सिंगरौली में स्क्रीनिंग कमेटी को सामान्य वर्ग से मजबूत कार्यकर्ता प्रत्याशी नहीं मिला. भाजपा के इस फैसले को अपवाद के रूप में माना जा रहा है तो वही यदि भाजपा महापौर प्रत्याशी की जीत होती है तो यह एक नजीर होगा.Singrauli BJP

पिता के इन दो शर्तो के कारण 47 साल की Ekta Kapoor ने आज तक नही की शादी,पढिये वजह ;

Singrauli BJP: भाजपा ने अनारक्षित सीट पर पिछड़ा वर्ग के प्रत्याशी को उतारकर बढ़ाई खुद की मुश्किलें
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular