Saturday, April 13, 2024
HomeBusinessSilver Payal New Design: यें खूबसूरत पायल  आपको बना देंगे दीवाना, देखते...

Silver Payal New Design: यें खूबसूरत पायल  आपको बना देंगे दीवाना, देखते ही खरीद लेंगे आप

- Advertisement -

Silver Payal New Design: भारतीय संस्कृति में सभी महिलाओं को पायल पहनना बहुत पसंद होता है लेकिन अगर आपको अपनी पसंद की पायल (Anklets of choice) नहीं मिलती है ज्वैलरी की बात(About jewelry) करें तो लगभग हर महिला को पायल पहनने का शौक होता है.अगर आपको पायल पहनने का शौक(Love to wear anklets) है, तो आप इस आर्टिकल से आइडिया ले सकती हैं। 

- Advertisement -

Silver Payal New Design : अगर आप लाइट वेट पायल पहनना पसंद करती हैं.पैरों की रौनक में चार-चांद लगा देंगी मीनाकारी वर्क वाली पायल की ये खूबसूरत डिजाइंस हैं.तो आज हम आपको सबसे खूबसूरत दिखने वाली और लाइट वेट सिल्वर पायल न्यू डिजाइन दिखाने जा रहे हैं. जो आपको पहली नजर में ही पसंद आ जाएगी.यह पैरों की पायल बहुत ही खूबसूरत लगती हैं.

 अगर आप इन पायल को किसी भी शादी पार्टी में पहन सकती हैं तो यह आपके पैरों की खूबसूरती बढ़ा देंगी, अगर आप भी ऐसी ही पायल की तलाश में हैं.    खासकर शादी में दुल्हन के लिए भारी पायल की तलाश की जाती है.लेकिन आपको ये डिजाइन आसानी से नहीं मिल रही हैं तो आप एक बार इन डिजाइन को जरूर देखें और फिर वही स्टेप्स बनाएं।

Silver Payal New Design 2023

Silver Payal New Design: यें खूबसूरत पायल  आपको बना देंगे दीवाना, देखते ही खरीद लेंगे आप
photo by google

भारतीय संस्कृति में सभी महिलाओं को पायल पहनना बहुत पसंद होता है लेकिन अगर आपको अपनी पसंद की पायल नहीं मिलती है ज्वैलरी की बात करें तो लगभग हर महिला को पायल पहनने का शौक होता है.धार्मिक दृष्टि से भी इसका काफी महत्व है।  ऐसे में करवा चौथ पर पायल के बिना महिलाओं का श्रृंगार अधूरा रहता है.तो आपको इसके लिए बहुत परेशानी होती है लेकिन आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है आज हम आपा खाया परी कुछ ऐसी इस सिल्वर पायल के नए डिजाइन हैं दिखाया है जिसे आप कम दाम में आसानी से बना सकती हैं तो एक बार पायल के इन नए डिजाइन को जरूर देखें।

अगर आप इन पायल को किसी भी शादी पार्टी में पहन सकती हैं तो यह आपके पैरों की खूबसूरती बढ़ा देंगी, अगर आप भी ऐसी ही पायल की तलाश में हैं लेकिन आपको ये डिजाइन आसानी से नहीं मिल रही हैं तो आप एक बार इन डिजाइन को जरूर देखें और फिर वही स्टेप्स बनाएं।

Silver Payal New Design 2023

भारतीय संस्कृति में सभी महिलाओं को पायल पहनना बहुत पसंद होता है लेकिन अगर आपको अपनी पसंद की पायल नहीं मिलती है तो आपको इसके लिए बहुत परेशानी होती है लेकिन आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है आज हम आपा खाया परी कुछ ऐसी इस सिल्वर पायल के नए डिजाइन हैं दिखाया है जिसे आप कम दाम में आसानी से बना सकती हैं तो एक बार पायल के इन नए डिजाइन को जरूर देखें।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पायल में खूबसूरत मोर डिजाइन है और मीनाकारी भरी हुई है।

इस तरह की पायल में आपको हैवी और लाइट दोनों तरह के डिजाइन मिल सकते हैं, जिसे आप किसी भी साड़ी या लहंगे के साथ पहन सकती हैं.

कितने ग्राम की बनेगी Silver Payal New Design

अगर आप सोच रहे हैं कि ये डिज़ाइनर   कितने ग्राम  के वज़न में  बनायेगा तो हम आपको बता दें कि ये 50 से 100 ग्राम के वज़न में आसानी से बन जायेगा इसके लिए आपको अपने पास के किसी भी जौहरी के पास जाना होगा और उन्हें यह डिज़ाइन दिखाना होगा।  उसको आर्डर देना होगा  कुछ ही  दिनों में तुम्हें यह  फैंसी डिजाइन पायल  दे देगा जैसा आप चाहते हैं उस डिजाइन का पायल मिल जायेगा. Silver Payal New Design

यह भी पढ़े — Party Wear Footwear Designs : यह फुटवियर डिजाइन आपके लुक में लगा देंगे चार चांद Christmas party में करें ट्राई 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular