Friday, April 12, 2024
HomeMadhya PradeshShivpuri Accident News: शिवपुरी सड़क हादसे में दादी-नाती सहित तीन की मौत,...

Shivpuri Accident News: शिवपुरी सड़क हादसे में दादी-नाती सहित तीन की मौत, सात घायल

- Advertisement -

Shivpuri Accident News: सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के तहत खूबत घाटी में बोलेरो और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत(great fight) में तीन लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल(seven people injured) हो गए। घायलों को उपचार(treatment of the injured) के लिए ग्वालियर रैफर(Gwalior Refer) किया गया है।

तीन की मौत, सात घायल
Shivpuri Accident News: सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के तहत खूबत घाटी में बोलेरो और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत (Fierce collision of Bolero and truck)में तीन लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रैफर(Gwalior refer for the treatment of the injured) किया गया है। पुलिस ने आरोपित ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी मथुरा से गिरिराज परिक्रमा लगाकर बोलेरो वाहन से लौट रहे थे।

- Advertisement -

घटनाक्रम के मुताबिक मनियर गांव के कुछ लोग मथुरा गिरिराज परिक्रमा करने के लिए गए थे। परिक्रमा करके जब वे लौट रहे थे और सतनवाड़ा के पास खूबत घाटी में बोलेरो पहुंची ही थी कि तभी सामने से आ रहे ट्रक से वह टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही 55 वर्षीय शांति पत्नी रामप्रसाद राठौर, 35 वर्षीय परमानंद पुत्र बंटी राठौर, 15 वर्षीय अनुराज राठौर की मौत हो गई। अन्य सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा। लेकिन अधिकतर घायलों की हालत खराब होने से उन्हें ग्वालियर अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

ट्रक चालक हुआ फरार : घटना के बाद आरोपित ट्रक चालक भाग निकला। पुलिस आरोपित ट्रक चालक को पकड़ने का प्रयास कर रही है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। यही वजह रही कि बुलेरो में बैठे लोगों में तीन की मौत हुई और अन्य सात घायल हो गए।

also read – Indore Crime News: इंदौर से रोज चोरी हो रहे 9 वाहन, गुजरात और राजस्थान में दौड़ रही है एमपी की गाड़ियां 

Shivpuri Accident News: शिवपुरी सड़क हादसे में दादी-नाती सहित तीन की मौत, सात घायल
photo by google

also read – Singrauli News: शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका 1 फंदे में लगाई फांसी,हो गई मौत,कुंदवार चौकी क्षेत्र के चौरापाठ टोला की घटना

Shivpuri Accident News: शिवपुरी सड़क हादसे में दादी-नाती सहित तीन की मौत, सात घायल
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular