Wednesday, February 1, 2023
HomeBollyWoodSherlyn Chopra ने खोली साजिद खान की पोल,रो-रोकर बोलीं- सलमान खान का...

Sherlyn Chopra ने खोली साजिद खान की पोल,रो-रोकर बोलीं- सलमान खान का हैं हाथ !

- Advertisement -
- Advertisement -

Sherlyn Chopra opened the pole of Sajid Khan and sajid khan on metoo case against director

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने मिट्ठ के शुरुआती दिनों में

Sherlyn Chopra : डायरेक्टर साजिद खान के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था कोई वह अकेली महिला नहीं बल्कि साजिद खान के ऊपर ऐसी कई एक्ट्रेसों ने आरोप लगाए थे लेकिन तब मामला शांत हो गया लेकिन एक बार फिर bigg boss 16 में साजिद खान की एंट्री होने के साथ ही वह एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के निशाने पर आ गए हैं अब वह थाने पहुंच उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

Sherlyn Chopra : चार्लेन चोपड़ा ने खोली साजिद खान की पोल, रोते हुए बोली- सलमान खान का हाथ!

Sherlyn Chopra Video: हाल ही में चार्लीन चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कैमरे के सामने रोती नजर आ रही थीं और उन्होंने सलमान खान पर भी आरोप लगाया था.

Sherlyn Chopra on Sajid Khan: #MeToo के आरोपी साजिद खान के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल चार्लेन चोपड़ा ने निष्पक्ष जांच की मांग की क्योंकि जिस पुलिस अधिकारी को उसका मामला सौंपा गया था वह बयान दर्ज करने के लिए मौजूद नहीं था. Sherlyn Chopra

उन्होंने महिला पुलिस अधिकारी से अपना बयान दर्ज करने की भी मांग करते हुए कहा कि मुझे बताया गया है कि मेरे मामले को सौंपा गया पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं है। मैंने उनसे अनुरोध किया कि मुझे अपना बयान देने के लिए एक महिला अधिकारी दें। मैं निष्पक्ष जांच चाहता हूं। यदि वे मेरा केस नहीं लेना चाहते हैं, तो वे स्पष्ट रूप से कह सकते हैं. Sherlyn Chopra

‘कानून से ऊपर नहीं’

इससे पहले 20 अक्टूबर को चोपड़ा ने कहा था, ‘मैं चाहता हूं कि बॉलीवुड के #MeToo के आरोप लगाने वाले साजिद खान की तरह हॉलीवुड में हार्वे विंस्टीन को 23 साल की जेल हो। जज आगे आने वाली महिलाओं के बयानों को ध्यान में रखते हुए उसकी सजा की अवधि तय करेंगे। मैं चाहता हूं कि इस देश के लोग यह समझें कि न अमीर न गरीब साजिद खान या राज कुंद्रा कानून से ऊपर हैं. Sherlyn Chopra

link by twitter
link by twitter

नौ अभिनेत्रियों पर MeToo के आरोप

बता दें, साजिद 2018 में #MeToo विवाद में फंस गए थे, जब फिल्म इंडस्ट्री की नौ महिलाओं (जिन्होंने उनके साथ विभिन्न प्रोजेक्ट्स पर काम किया था) ने फिल्म निर्माता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। शर्लिन के अलावा सलोनी चोपड़ा, अहाना कुमरा और मंदाना करीमी सहित अभिनेत्रियों ने भी उन पर आरोप लगाए थे।

इतना समय क्यों लगा?

इस मामले पर बोलते हुए चार्लेन चोपड़ा ने कहा कि मैंने हाल ही में #MeToo के आरोपी साजिद खान के खिलाफ जुहू थाने में यौन उत्पीड़न, आपराधिक बल और आपराधिक धमकी के लिए शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मुझसे सबसे पहले पूछा कि यह घटना कब हुई, जिस पर मैंने जवाब दिया कि यह 2005 में हुआ था। साथ ही, जब उन्होंने मुझसे पूछा कि मुझे उन तक पहुंचने में इतना समय क्यों लगा, तो मैंने कहा कि तब मेरे पास साजिद नहीं था। खान जैसे बड़े नाम के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराने का दुस्साहस।

‘कई लोगों ने पूछे गलत सवाल’

एक्ट्रेस ने कहा कि #MeToo मूवमेंट के दौरान जब अन्य महिलाएं निडर होकर मीडिया के सामने अपने अनुभव साझा करने के लिए निकलीं तो उनमें भी खुलकर बोलने की हिम्मत आई. उन मीडिया साक्षात्कारों को पढ़ सकते हैं या सोशल मीडिया पर जाकर जान सकते हैं कि #MeToo के आरोपी साजिद खान ने उन महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया। उसने उनमें से कुछ से सेक्स के बारे में पूछा, जैसे आप दिन में कितनी बार सेक्स करते हैं, उनके कितने बॉयफ्रेंड हैं, और उसने मुझे अपना गुप्तांग दिखाया और मुझे छुआ। सवाल यह उठता है कि एक महिला घटना के वर्षों बाद भी अपना दर्द साझा नहीं कर सकती, जाहिर तौर पर वह कर सकती है। तब मुझमें हिम्मत नहीं थी लेकिन आज है।

‘मैं अपनी आवाज उठा सकता हूं’

मुझे लगता है कि साजिद खान या राज कुंद्रा, अगर उन्होंने कुछ गलत किया है, तो मैं उनके खिलाफ आवाज उठा सकता हूं, चार्लीन ने कहा, उन्होंने कहा कि उन्होंने साजिद के खिलाफ अपने दावे के बारे में बात की है। मैंने सबूतों के बारे में बात की है और बात की है। फिर भी उसने “नहीं” किया। मेरे पास उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है क्योंकि मैं किसी निर्देशक या निर्माता के साथ पेशेवर बैठकों के दौरान जासूसी कैमरे नहीं रखता।

सलमान हमारे भाई क्यों नहीं हैं?

चार्लीन ने कहा, ‘साजिद खान के सिर में और कोई नहीं है, सलमान खान का सिर उनके हाथ में है। उनके बिना साजिद खान को कोई मात नहीं दे सकता। मैं सलमान खान से अनुरोध करता हूं कि वह अपने दोस्त के लिए यातना का सामना कर रही महिलाओं की कॉल को नजरअंदाज न करें। वह चचेरा भाई है, तो वह हमारे लिए चचेरा भाई क्यों नहीं है?

साजिद को जेल जाना चाहिए

अंत में, चार्लीन ने खुलासा किया कि वह चाहती है कि साजिद हार्वे वेनस्टेन की तरह जेल जाए, जिसे फरवरी 2020 में थर्ड-डिग्री रेप और फर्स्ट-डिग्री गैरकानूनी यौन कृत्यों के लिए दोषी ठहराया गया था। #MeToo आंदोलन के जवाब में उन्हें 23 साल जेल की सजा सुनाई गई थी। इस बीच, आरोपों के बाद ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशक का पद छोड़ने वाले साजिद वर्तमान में सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ में प्रतिभागी हैं.

यह भी पढ़े — Navya Naveli : अफेयर्स-पीरियड्स-रिप्ड जींस व CM को ज़बाब देकर लाइमलाइट में रहीं Navya Naveli Nanda

यह भी पढ़े — Jaya Bachchan ने नातिन नव्या नवेली को लेकर बोली- बिना शादी भी मां बन जाएं कोई प्रॉब्लम नहीं!

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular