Friday, March 29, 2024
HomeBusinessSharara Kurta Designs : शरारा कुर्ते के नए डिजाइंस को करें ट्राई...

Sharara Kurta Designs : शरारा कुर्ते के नए डिजाइंस को करें ट्राई , पार्टी की बन जाएंगी रौनक

- Advertisement -

Sharara Kurta Designs : अगर आप भी इस त्योहार पर अलग अंदाज में दिखना चाहती हैं तो इन तस्वीरों को देखें।

- Advertisement -

Sharara Kurta Designs : त्योहारों का मौसम आ गया है और इसके साथ ही महिलाओं की खरीदारी भी शुरू हो गई है। खासकर महिलाओं को फेस्टिव सीजन में एथनिक ड्रेस पहनना काफी पसंद होता है। इसलिए बाजार में लहंगा, साड़ी, सलवार कमीज और शरारा कुर्ता आदि के नए-नए स्टाइल आने लगे हैं. जो लोंगो को अपनी आकर्षित कर रहे हैं.

आप हमेशा अपने लिए इंडियन एथनिक वियर खरीदते हैं, लेकिन इस फेस्टिव सीजन में आप पाकिस्तानी स्टाइल का शरारा कुर्ता खरीद सकते हैं. जो आपके लिए अच्छा और बेहतर आप्शन हो सकता हैं. Sharara Kurta Designs

हम आपको बता दें कि भारतीय बाजार में आपको पाकिस्तानी स्टाइल का शरारा कुर्ता आसानी से मिल जाएगा। अगर आप जिस शहर में रहते हैं उस शहर में ऐसा शरारा कुर्ता उपलब्ध नहीं है, तो आप किसी अच्छे स्थानीय दर्जी द्वारा बनाया गया पाकिस्तानी स्टाइल का शरारा कुर्ता प्राप्त कर सकते हैं. आइए आपको दिखाते हैं शरारा कुर्ते के कुछ डिजाइन. Sharara Kurta Designs

Shar के साथ अनारकली कुर्ता

Sharara Kurta Designs : शरारा कुर्ते के नए डिजाइंस को करें ट्राई , पार्टी की बन जाएंगी रौनक
photo by google


एक शानदार लुक के लिए एक भारी अनारकली कुर्ती को स्टाइलिश शरारा के साथ मैच और कैरी किया जा सकता है. विंटर सीजन के हिसाब से यह अच्छा और बेहतर आप्शन हो सकता हैं.


आप अपने लुक को बढ़ाने के लिए इस शरारा कुर्ते के साथ हैवी ईयररिंग्स भी कैरी कर सकती हैं। अगर आप हैवी चोकर्स और मैंग पैटी कैरी करना चाहती हैं तो इस तरह के शर्रा कुर्ते के साथ कर सकती हैं.
आप इस सिंपल सोबर शार के साथ शरारा कुर्ता एंब्रॉयडरी, सीक्वेंस वर्क और जरकन या पर्ल वर्क के साथ अनारकली कुर्ती भी कैरी कर सकती हैं. Sharara Kurta Designs


आपको बाजार में सेमी हाफ स्टिच वाले शार्प कुर्ते भी मिल जाएंगे, जिन्हें आप स्थानीय दर्जी से सिलवा सकते हैं.


इस तरह का शरारा कुर्ता आपको बाजार में 2500 रुपये से 5000 रुपये के बीच मिल जाएगा.


लंबी कुर्ती के साथ शरारा

Sharara Kurta Designs : शरारा कुर्ते के नए डिजाइंस को करें ट्राई , पार्टी की बन जाएंगी रौनक
photo by google


अगर आप लॉन्ग कुर्ती के साथ शरारा पहनना चाहती हैं तो आपको बाजार में रेडीमेड सेट भी मिल जाएंगे और आप चाहें तो मिक्स एंड मैच भी कर सकती हैं. Sharara Kurta Designs


बाजार से भारी पाकिस्तानी कुर्ती खरीदें और हैवी लुक वाले शार्प के साथ कैरी करें। उदाहरण के तौर पर आप पर्पल कलर के हैवी रफल लुक वाले शरारा के साथ पर्पल कलर में हैवी वर्क वाली कुर्ती कैरी कर सकती हैं.


आप इसके साथ मैचिंग स्कार्फ भी कैरी कर सकती हैं, यह आपके लुक को और खूबसूरत बना देगा।
इस तरह के शार्प कुर्ते में आप लाइट वर्क के साथ हैवी शारा और प्लेन कुर्तियां कैरी कर सकती हैं और इसके साथ हैवी दुपट्टे भी पहन सकती हैं। आप इससे बेहतर लुक पा सकती हैं.

Sharara Kurta Designs : शरारा कुर्ते के नए डिजाइंस को करें ट्राई , पार्टी की बन जाएंगी रौनक
photo by google


इस तरह के शार्प कुर्ते के साथ आप किसी भी तरह की हैवी या लाइट ज्वैलरी पहन सकती हैं। आप इस तरह के शरारा कुर्ते के साथ हैवी और डिज़ाइनर इयररिंग्स के साथ भी शानदार दिख सकती हैं।
इस तरह का शरारा कुर्ता आपको बाजार में 1500 रुपये से 3000 रुपये के बीच मिल जाएगा।
कॉटन मल्टी कलर में शरारा कुर्ता


सूती कपड़े में आपको शर्रा कुर्ते के कई सारे शर्रा कुर्ते मिल जाएंगे। अगर आप पाकिस्तानी स्टाइल का कॉटन शरारा कुर्ता खरीदना चाहते हैं तो आपको हैवी रेयान वर्क और एलोवर वर्क वाला शरारा कुर्ता मिलेगा. Sharara Kurta Designs


इसमें आपको कई पैटर्न में कुर्ते के साथ-साथ शरारा भी मिल जाएगा। आप चाहें तो इस तरह का शर्रा कुर्ता किसी अच्छे स्थानीय दर्जी से भी मंगवा सकते हैं.


अगर आप इस तरह के शर्रा कुर्ते में खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो डिजाइन और हैवी ज्वैलरी कैरी करें।
बाजार में आपको 1200 रुपये से लेकर 2500 रुपये तक के कॉटन शरारा कुर्ते मिल जाएंगे. जिसे पहन कर आप दिखेंगी सुंदर और खूबसुरत.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular