Wednesday, April 24, 2024
HomeFunny NewsSharabi Ka Video : शराबी बड़ी मुश्किल से बैठ पाया बाइक पर,...

Sharabi Ka Video : शराबी बड़ी मुश्किल से बैठ पाया बाइक पर, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर नहीं रोक पायेंगे हंसी

- Advertisement -

Sharabi Ka Video : नशे में आदमी के लिए एक सामन्य सा काम करना भी इतना कठिन(Tough) हो जाता है कि उसे वह काम करते हुए देखना कॉमेडी फिल्म (comedy film)देखने जैसा मजाकिया(Funny) हो जाता है। अब इन दो लोगों को ही देख लीजिए, जिन्होंने शराब के सेवन(alcohol abuse) के बाद बाइक पर जाने का संघर्ष(Conflict) किया।

Sharabi Ka Video – शराब सेहत के लिए हानिकारक(harmful) है। जानते सब हैं, लेकिन फिर भी ‘मदिरा पान’ बहुत से लोग करते हैं। कुछ कम मात्रा में पीते हैं, जबकि कई इसे पानी की तरह गट-गट(groups) पी जाते हैं। जी हां, वह इतनी ज्यादा पी लेते हैं कि उनके लिए अपने कदमों पर सीधे खड़े रहना चुनौतीपूर्ण (challenging)हो जाता है। ताजा वीडियो (Video)इसी का सबूत है।

- Advertisement -

Sharabi Ka Video जी हां, नशे में आदमी के लिए एक सामन्य सा काम करना भी इतना कठिन हो जाता है कि उसे वह काम करते हुए देखना कॉमेडी(comedy) फिल्म देखने जैसा मजाकिया हो जाता है। अब इन दो लोगों को ही देख लीजिए, जिन्होंने शराब के सेवन के बाद बाइक पर जाने का संघर्ष किया। उनका यह संघर्ष ही सोशल मीडिया की पब्लिक को खूब रास आ रहा है।

Sharabi Ka Video यह क्लिप 53 सेकंड का है जिसमें हम देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक पर बैठा तैयार है कि दूसरा आदमी बैठे तो वह चले। लेकिन जैसे ही दूसरा बंदा बाइक पर बैठने जाता है वह लड़खड़ाते(falter) हुए जमीन पर फाट पड़ता है। हालांकि, किसी तरह लहराते हुए वो फिर से खड़ा होता है और डगमागते कदमों के साथ मोटरसाइकिल के करीब जाता है।

एक बार फिर से वह बाइक पर बैठने का प्रयास करता है। लेकिन इस बार सीट पर चढ़ने से पहले अपनी लुंगी ऊपर उठा लेता है। पर भैया, जब बंदा जैसे-तैसे खुद को बाइक पर टिकाता है… वैसे ही दूसरा शख्स अपना संतुलन खो देता है, और दोनों जमीन पर गिरे गिर जाते हैं। जबकि बाइक उनके ऊपर होती है। यह क्लिप देखकर लोग बता रहे हैं कि सब शराब के नशे का खेल है, जिसने उनकी दुनिया घूमा दी।

असली में संघर्ष यही होता है भैया! – Sharabi Ka Video

इस मजेदार वीडियो को ट्विटर यूजर @JaikyYadav16 से शेयर करते हुए लिखा- बाइक पर बैठने के लिए कितनी मेहनत कर रहा है युवक, असल में यही संघर्ष होता है। इस क्लिप को न्यूज लिखे जाने तक 2 लाख 88 हजार व्यूज, 9.2 हजार लाइक्स और 1.2 हजार रीट्वीट्स मिल चुके हैं। वहीं सैकड़ों यूजर्स इस दृश्य को देखने के बाद खुद को टिप्पणी करने से नहीं रोक पाए।

Sharabi Ka Video एक भाई साहब लिखते हैं कि पता था थोड़ी देर में दोनों संघर्ष करेंगे। दूसरे ने लिखा- लगता है आज कोशिश करने वालों की हार हो रही है…। अन्य ने लिखा कि यह शराब का चमत्कार(miracle of wine) है। वैसे आपने कभी किसी शराबी को बाइक पर बैठने के लिए ‘घोर संघर्ष’ करते देखा था। हमें कमेंट में लिखकर बताएं

also read – CM Shivraj सिंह चौहान को घटिया और ठंडी चाय पिलाना पड़ा महंगा, आपूर्ति अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी कर 3 दिनों में मांगा जवाब

Sharabi Ka Video : शराबी बड़ी मुश्किल से बैठ पाया बाइक पर, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर नहीं रोक पायेंगे हंसी
photo by google

also read – alcohol expensive – हुई महंगी बहुत हीं शराब थोड़ी थोड़ी पिया करो….इस बड़े राज्य में सरकार ने बढ़ा दिया टैक्स

Sharabi Ka Video : शराबी बड़ी मुश्किल से बैठ पाया बाइक पर, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर नहीं रोक पायेंगे हंसी
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular