Friday, March 29, 2024
HomeJobSarkari Naukari: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली नौकरी, जानें आयु-पात्रता और आवेदन...

Sarkari Naukari: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली नौकरी, जानें आयु-पात्रता और आवेदन की अंतिम तारीख

- Advertisement -
- Advertisement -

Sarkari Naukari Bank Of Baroda Jobs, Know Age-Eligibility and Last Date of Application

Sarkari Naukari : नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है. और अभ्यर्थी 9 नवंबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा ने हाल ही में भर्ती अधिसूचना (बीओबी भर्ती) प्रकाशित की. सूचना प्रौद्योगिकी विभाग, हैदराबाद और मुंबई में अनुबंध के आधार पर आईटी प्रोफेशनल के पद के लिए अभ्यर्थियों की भर्ती की जाएगी.

Sarkari Naukari : अगर आप आईटी क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं. तो आप आवेदन कर सकते हैं. रिक्तियों की कुल संख्या 60 है. आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है और अभ्यर्थी 9 नवंबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. और latest अच्छी sarkaari नौकरी पा सकते हैं. अभ्यर्थियों की नियुक्ति 5 साल के लिए की जाएगी. आपके प्रदर्शन के आधार पर काम के घंटे भी बढ़ाए जा सकते हैं.

उम्र सीमा
सीनियर क्वालिटी एश्योरेंस, सीनियर डेवलपर और सीनियर यूआई/यूएक्स डिजाइनर के लिए आवेदन करने की निर्धारित उम्र सीमा न्यूनतम 28 वर्ष और अधिकतम 40 साल है. क्वालिटी एश्योरेंस इंजीनियर और डेवलपर के पद के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियो की न्यूनतम आयु सीमा 25 साल और अधिकतम साल सीमा 35 साल है. Sarkari Naukari

पात्रता

कनिष्ठ गुणवत्ता आश्वासन अभियंता के पद के लिए आवेदन करने की न्यूनतम उम्र सीमा 23 साल 30 साल है. BE/B.B.Tech (कंप्यूटर साइंस/आईटी) की योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी इसे कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियो के पास 3 से 6 साल का अनुभव होना चाहिए. Sarkari Naukari

आवेदन पत्र
बता दें कि आवेदन करने के लिए सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियो को 600 रुपये आवेदन फीस देना होगा. जबकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियो को 100 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट http://www.bankofbaroda.in/careers.htm पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. चयन से संबंधित अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना अवश्य देखें, जिसका लिंक नीचे दिया गया है.

आधिकारिक अधिसूचना यहां देखें

यह भी पढ़े — Porn star सनी लियोन को आज भी बॉलीवुड में नहीं मिलती इज्जत , पति

यह भी पढ़े — Bigg Boss 16 में Sajid Khan की एंट्री से Sherlyn Chopra भड़की,

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular