Wednesday, April 10, 2024
HomeBollyWoodSalman Khan ने फिल्म शूटिंग के बीच में ही ऐश्वर्या राय से...

Salman Khan ने फिल्म शूटिंग के बीच में ही ऐश्वर्या राय से करने लगे Pyar!  शाहरुख खान ऐसे किया था बीज बचाव

- Advertisement -
- Advertisement -

Salman Khan started quarreling with Aishwarya Rai in the middle of film shooting, Shahrukh Khan did such a seed rescue

बॉलीवुड में कभी सलमान खान Salman Khan और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप का किस्सा काफी चर्चित हुआ करता था, लेकिन आज भी इनके रिश्ते और अलगाव की कहानी लोगों की जुबां पर घूम रही है.

क्या शूटिंग के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और उसके बाद उन्हें अक्सर सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा जाता है, हालांकि सुनने में आता है कि सलमान खान के व्यवहार ने ऐश्वर्या राय के साथ उनका रिश्ता खत्म कर दिया.

Read also-Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal के साथ विदेश में मनाया बर्थडे,लेकिन इस बात पर गुस्सा हो कर फेक दी पत्नी ने केक !

वही खबरों की माने तो ऐसे और भी कई वाक्य हैं जो साबित करते हैं कि ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में रहने के दौरान सलमान खान कहीं भी जाते थे और कहा कि ये भी पता है कि एक बार सलमान खान Salman Khan ऐश्वर्या राय से बाहर गए थे. आधी रात को फ्लैट! जहां उन्होंने तेज आवाज में कहा, एक्टर भले ही दरवाजा खटखटाए, लेकिन यह मामला काफी देर तक चलता है.

यह भी अफवाह है कि रिश्ते के बढ़ने का असर ऐश्वर्या राय के फिल्मी करियर पर भी पड़ा है और इस वजह से अभिनेत्री को कई फिल्में छोड़नी पड़ी हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार सलमान खान Salman Khan फिल्म के सेट पर झगड़ा हुआ था.बढ़ा चल.

पता चला है कि ऐश्वर्या राय को सबसे पहले फिल्म आई में शूट किया गया था, जबकि शाहरुख खान भी वहां पहुंचे थे, हालांकि सलमान खान Salman Khan का शाहरुख खान से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद ऐश्वर्या राय को फिल्म से हटा दिया गया था और रानी मुखर्जी को ले लिया गया था। इस तस्वीर में उनकी जगह! इसी तरह की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय की कॉमेडी फिल्म बीर ज़ारा भी इसी तरह के कदम के कारण खो गई थी!

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular