Saturday, April 13, 2024
HomeBollyWoodRishabh Pant: उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो, ऋषभ पंत...

Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो, ऋषभ पंत के लिए की दुआ, हुयी ट्रोल

- Advertisement -

Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) की कार का दिल्ली से उत्तराखंड लौटते समय बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) बुरी तरह घायल हो गए। रुड़की में नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झार ( Hammadpur Jhar ) के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

- Advertisement -

हादसे का कारण नींद आना बताया जा रहा है। कार में ऋषभ अकेले थे, और खुद ही कार चला रहे थे. हादसे के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक इंस्टाग्राम पोस्ट खूब ध्यान खींच रहा है.

उर्वशी मीडिया की सुर्खियों में छाई रहीं
दरअसल, हादसे के बाद उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इसके बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा, ‘प्रार्थना कर रही हूं’. पहले तो इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन ऋषभ पंत को अक्सर ट्रोल करने की वजह से लोगों ने एक्ट्रेस पर तानों की बौछार शुरू कर दी, लेकिन कुछ ने ऋषभ के लिए दुआ करने पर एक्ट्रेस की तारीफ भी की।

https://www.instagram.com/p/Cmx4FghoI1o/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्वशी रौतेला ने की पूजा-अर्चना
उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम ( Urvashi Rautela Instagram ) पर जो तस्वीर शेयर की, उसमें उन्होंने लिखा, अरे क्या तस्वीर पोस्ट कर रहे हो, ऋषभ भाई का एक्सीडेंट हो गया ( Rishabh Bhai met with an accident ) , जल्दी ठीक हो जाओ ऋषभ पंत। तो दूसरे ने लिखा तभी तो उन्होंने कैप्शन में “प्रार्थना” लिखा है. एक यूजर तो इस कदर भड़क गए कि उन्होंने सीधे तौर पर लिखा- कोल्ड हार्टेड?

यह भी पढ़े — Puja Banerjee Life Story: प्यार की खातिर 15 साल की उम्र में घर से भागी और हो गई प्रेग्नेंट, जानिए इस चर्चित एक्ट्रेस की…

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular