Wednesday, February 1, 2023
HomeAutoRedmi Note 12 जल्द होगा  लॉन्च, पलक झपकते ही हो जायेगा चार्ज,...

Redmi Note 12 जल्द होगा  लॉन्च, पलक झपकते ही हो जायेगा चार्ज, जानें फीचर्स

- Advertisement -
- Advertisement -

Redmi Note 12 will be launched soon, it will be charged in the blink of an eye, know the features

Redmi Note 12 : प्रौद्योगिकी, डेस्क रिपोर्ट। रेडमी नोट बारह सीरीज बहुत जल्द बाजार में उतरने वाली है. इस पर काफी समय से चर्चा हो रही है. और अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा कर दी है.

Redmi Note 12 : गुरुवार को कंपनी ने टीजर जारी कर Redmi Note 12 सीरीज की घोषणा की. इस स्मार्टफोन को इस साल अक्टूबर में पेश किया जाएगा. Redmi Note 12 सीरीज डाइमेंशन 1080 चिपसेट वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है. जिसे लोग खाशा पसंद भी कर रहे हैं.

स्मार्टफोन का सबसे महत्वपूर्ण पहलू इसका चार्जिंग सपोर्ट है. रेडमी नोट बारह के बारे में कहा जाता है. कि यह 210W फास्ट चार्जिंग की पेशकश करता है, जो स्मार्टफोन को मिनटों में चार्ज करता है. रेडमी नोट बारह के स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक हो चुके हैं, अफवाह यह है.

कि सीरीज़ में रेडमी नोट बारह, रेडमी नोट बारह Pro, रेडमी नोट बारह Pro+ शामिल हैं. यह भी कहा गया है. कि रेडमी नोट बारह Pro+ पर 210W फास्ट चार्जिंग और रेडमी नोट बारह Pro पर 120W फास्ट चार्जिंग उपलब्ध होगी. इतना ही नहीं इस लाइनअप में रेडमी नोट बारह Pro Ultra भी उपलब्ध होगा.

वहीं, रेडमी नोट बारह Pro और रेडमी नोट बारह Pro+ में डाइमेंशन 1800 प्रोसेसर होने की अफवाह है. लीक के अनुसार, स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा. फिलहाल इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने भारत में लॉन्च को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है. रेडमी नोट बारह में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में AMOLED डिस्प्ले वाला 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा.

यह भी पढ़े — Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने खूबसूरती में मलाइका को छोड़ा पीछे,

यह भी पढ़े — Vaishali ठक्कर केस में कार्रवाई हुई तेज, आरोपित पति-पत्नी फरार, 5 हजार

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular