Friday, March 29, 2024
HomeMadhya PradeshVindhyaRaveena Tandon की बेटी राशा की शादगी देख हार बैठेंगे दिल, अब...

Raveena Tandon की बेटी राशा की शादगी देख हार बैठेंगे दिल, अब मां से ज्यादा हो गई हैं ग्लैमरस

- Advertisement -

Raveena Tandon: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी- 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस (actress) जो आज लिस्ट में होंगी रवीना टंडन (raveena tandon) की कोई पहचान या रुतबा बनाया है.

- Advertisement -

Raveena Tandon daughter Rasha Thadani: 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस जो आज लिस्ट में होंगी रवीना टंडन (raveena tandon) की कोई पहचान या रुतबा नहीं है. वे उसे भारत से बाहर चाहते हैं. रवीना टंडन(raveena tandon) आपके टाइम की कॉन्सिटी सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. रवि टंडन अपनी अदा से हरके दीवाना बना सकते हैं और आज भी कंट्रास्ट और बोल्ड नहीं हैं। बता दें, बॉलीवुड की ‘मस्त मस्त गर्ल’ का नाम रवीना टंडन है.

https://www.instagram.com/reel/CmQpDatP7EL/?utm_source=ig_web_copy_link

अभी बात करें रवीना टंडन की फैन फॉलोइंग बहुत गलत है. सोशल मीडिया नेटवर्क पर भी एक्सट्रेस के लाखों फॉलोअर्स हैं. एक्सट्रेस सोशल साइट्स पर अधिक सक्रिय होते हैं और अपने प्रशंसकों के साथ चीजें पोस्ट करते हैं. बता दें कि रवीना टंडन ने शादी करके आपका करियर लूट लिया और अब उनके दो बॉयफ्रेंड और बच्चे हैं. अपने बच्चों के साथ एक्स्ट्रेस हर दिन कहानी साझा करें. रवीना टंडन की बेटी रसा टंडन की खाता खाती तो भों हुबाहू तर मान जैसे रवीना टंडन. फैंस केक की बात कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CjaiBT2t4px/?utm_source=ig_web_copy_link

रवीना टंडन की बे राशा अब बहुत कुछ हो सकती है और विपरीत लगती है. राशा तन योर की कोंडा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ग्लैमरस लुक के साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं. रवीना टंडन के फैंस को अब उम्मीद थी कि बेटी राशा टोंडॉन्ट भी स्टारकिड जैसी फिल्म से डेब्यू करेंगी. अभी तक उनके फिल्म में आने की कोई हिंट नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें — Raveena Tandon ने चीते की आंखों में आंख डालकर खींची तस्वीर…

यह भी पढ़ें — Ravina Tondon in Bhopal: रवीना टंडन भोपाल की सड़कों पर दौड़ाई…

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular