Wednesday, February 1, 2023
HomeBollyWoodRanbir And Alia :  जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं आलिया...

Ranbir And Alia :  जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट ? रणबीर कपूर के इस इशारे ने हकीकत से उठाया पर्दा  

- Advertisement -

Ranbir And Alia – Alia Bhatt is going to be the mother of twins? This gesture of Ranbir Kapoor raised the curtain from reality

Ranbir And Alia:  बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल में शादी रचाकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की . इस बीच इस सच्चाई से भी पर्दा उठ गया कि आलिया शादी के पहले ही प्रग्नेंट हो गई थी,इसलिए रणबीर और आलिया ने अपने बेबी को लेकर कई सारे सपने देखने भी शुरू कर दिए हैं.खबरें हैं कि आलिया जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं। ये बात उनके पति रणबीर कपूर द्वारा दिए एक इशारे के बाद उठी है।

- Advertisement -

Ranbir And Alia: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सभी से शेयर की है तब ही से वे सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन्हीं सबके बीच अब एक और चौका देने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आलिया जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं। यह बात रणबीर कपूर के द्वारा दिए गए एक इशारे के बाद से उठ रही है। फैंस भी रणबीर की यह बात सुनकर काफी खुश हैं।मतलब ऐसा माना जा रहा है कि आलिया ट्विन्स को जन्म देने वाली हैं.

बता दें कि Ranbir And Alia इस वक्त क्लाउड नाइन पर हैं. जब आलिया ने प्रेग्नेंसी की न्यूज अनाउन्स की जिसे सुनकर सभी बहुत खुश हुए थे लेकिन कई लोगों को हैरानी भी हुई थी. तब से ही लगातार रणबीर की अपने बच्चे की चाहतों को पूरा करने को लेकर खबरें आ रही हैं. रणबीर कितने एक्साइटेड हैं ये तो उनके चेहरे के भाव से ही साफ समझ आ सकता है

हाल ही में रणबीर ने शमशेरा के प्रमोशन के दौरान ऐसी बात शेयर की, जिससे फैंस को लग रहा है कि Ranbir And Alia एक नहीं, बल्कि दो बच्चों के मम्मी पापा बनेंगे. मतलब ऐसा माना जा रहा है कि आलिया ट्विन्स को जन्म देने वाली हैं.यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर हैं।

Ranbir And Alia :  जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट ? रणबीर कपूर के इस इशारे ने हकीकत से उठाया पर्दा  
photo by google

रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने इंटरव्यू भी दिया। वहीं उन्होंने एक खेल भी खेला जिसमें उन्हें दो सच और एक झूठ बताना था। इसके जवाब में रणबीर ने कहा कि मेरे जुड़वा बच्चे हैं और मैं एक बहुत बड़ी माइथोलॉजी फिल्म का हिस्सा हूं। साथ ही मैं अपने काम से एक लंबा ब्रेक लेने वाला हूं। रणबीर कपूर की दी गई इस हिंट के बाद ये बात तेजी से वायरल हो रही है कि आलिया जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। उनके इस इंटरव्यू के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

अब फैंस Ranbir की जुड़वां बच्चों वाली बात सुनकर चौंक गए। आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर को फैंस अभी एन्जॉय कर ही रहे थे कि रणबीर का ये जवाब जानकर सब हक्के बक्के रह गए।एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह बात झूठ है कि वे एक लंबा ब्रेक लेने वाले हैं। वहीं एक ने कहा कि उनके जुड़वा बच्चे होने वाले हैं इसलिए वे ब्रेक लेंगे। वहीं एक और ने लिखा कि लंबा ब्रेक लेने वाली बात सरासर झूठ है क्योंकि उनके पास कई सारी फिल्में हैं। जिनकी शूटिंग होना अभी बाकी है।

सच-झूठ में फैंस उलझे

नेटिजन्स ने रणबीर के जवाब को लेकर और भी प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा कि काम से लंबा ब्रेक लेने वाली बात सच नहीं है। क्योंकि एक्टर के पास बहुत सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं. ऐसे में इस वक्त वे काम से लंबा ब्रेक तो नहीं लेंगे. ब्रह्मास्त्र फिल्म के बाद एक्टर के पास दो और फिल्में हैं. ऐसे में जाहिर सी बात है कि वे फिल्मों को लेकर व्यस्त रहेंगे.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular