Tuesday, December 5, 2023
HomeNationalBharat Jodo Yatra :बस में ले गए राहुल गांधी की रैली में,खत्म...

Bharat Jodo Yatra :बस में ले गए राहुल गांधी की रैली में,खत्म हुई तो सुनसान जगह पर छोड़ा: ‘दलित महिलाओं’ का Video Viral

- Advertisement -
- Advertisement -

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) भारत जोड़ो यात्रा के तहत राजस्थान में हैं। यहाँ पर राहुल गाँधी के स्वागत में बड़ी संख्या में पुरुषों महिलाएँ समेत बच्चे भी दिखाई देते हैं, लेकिन अब कुछ महिलाएं कांग्रेस पर आरोप लगा रहें हैं। आरोप है कि कांग्रेस ने राहुल गांधी की बहन जुटाने के लिए दर्जनभर से दलित महिलाओं को बसों से लाकर इकट्ठा किया था लेकिन जब राहुल गांधी की रैली आगे निकल गई तो दलित महिलाओं को रात में उनकी हालत पर सड़क में ही छोड़कर चले गए.

Sudheer Mishra अपने टि्वटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ महिलाएँ रात में अंधेरे में सड़कों पर दिख रही हैं। वीडियो में महिलाएँ कह रही हैं कि उन्हें राहुल गाँधी की रैली के लिए ले जाया गया था और रैली खत्म होने के बाद उन्हें घर पहुँचाने की जगह आधी रात में सुनसान जगह पर छोड़ दिया गया। सुधीर मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि राहुल जी क्या यही है #BharatJodaYatra ?? “बहला फुसलाकर” महिलाओं को यात्रा में लाया गया, और रैली खत्म होने पर आधी रात में सुनसान जगह पर छोड़ दिया गया..वायरल वीडियो “राजस्थान” का बताया जा रहा है..

वीडियो में एक महिला कह रही है कि इंदरगढ़ में राहुल गाँधी की रैली खत्म होने के बाद 20 बसों में महिलाओं को लाया गया और उन्हें सुनसान जगह पर छोड़ दिया गया। आधी रात में उन्हें अपने घर तक पहुँचना मुश्किल हो रहा है। एक महिला ने कहा कि रैली में जाते समय उन्हें सरकारी बसों में बैठाकर ले जाया गया था और काम होने के बाद उन्हें इस हालत में छोड़ दिया गया। महिलाओं ने यहां तक बताया कि उन्हें रैली में लाया गया लेकिन खाना पीना नहीं होने की वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा. जो कांग्रेस की करनी और कथनी में फर्क स्पष्ट दिखाई देता है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular