Friday, March 1, 2024
HomeNationalPolitics news: 70 साल में 48 खरब 20 अरब 69 करोड़ का...

Politics news: 70 साल में 48 खरब 20 अरब 69 करोड़ का कांग्रेस ने किया घोटाला, भाजपा का कांग्रेस पर आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

Politics news: भाजपा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस शासनकाल के 70 वर्ष में 48 खरब 20 अरब 69 करोड़ का घोटाला किया गया है। कांग्रेश फॉल्स का पहला एपिसोड यानी कांग्रेश मतलब करप्शन में घोटाले का जिक्र किया गया है। इस आरोप के बाद भाजपा व कांग्रेस में जमकर खींचतान मची हुई है।

Politics news: desk report: कहा जा रहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते दिवस अपनी मां सोनिया गांधी से मुलाकात की थी मुलाकात के दौरान साथ में रावतभाटा भी थे बताया जाता है कि राहुल अब सूरत जा सकते हैं जहां से वह मानहानि के मामले में दोषी ठहराए जाने और 2 साल की सजा को सेशन कोर्ट में चुनौती देंगे।

आरोप में कहा गया है कि भाजपा ने कांग्रेस सरकार के पिछले 10 वर्षों को लेकर कहा है कि अगस्ता वेस्टलैंड केसियो पर रिश्वत देने भी वीआईपी के हेलीकॉप्टर खरीद में 350 करो रिश्वत लिए जाने के साथ-साथ एक लाख 86 हजार करोड़ का घोटाला कोयला के अलावा एक करोड़ 76 लाख करोड़ का 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला भी शामिल है साथ में लगभग 10000 करोड़ का मनरेगा घोटाला 70 हजार करोड़ के कामनवेल्थ घोटाला और इटली से 12 हेलीकॉप्टर सौदे में 362 करोड़ की रिश्वत लेने का जिक्र किया गया है भाजपा ने आरोप में भी कहा कि कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार और घोटाले की सरकार बन गई थी लेकिन मोनी बाबा यानी मनमोहन सिंह खामोश थे कांग्रेस के घोटाले की झांकी है पिक्चर तो अभी बाकी है।

भाजपा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए भ्रष्टाचार और घोटाले का जिक्र किया गया है सोशल मीडिया पर जारी कांग्रेश मतलब करप्शन है शीर्षक वाले वीडियो संदेश में कहा गया है कि कांग्रेस शासन में किस तरह से एक के बाद भ्रष्टाचार और घोटाले किए गए हैं इस आरोप के बाद कांग्रेस के द्वारा लगातार भाजपा पर पलटवार किया जा रहा है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular