Tuesday, April 16, 2024
HomeBusinessParty Wear Footwear Designs : यह फुटवियर डिजाइन आपके लुक में लगा...

Party Wear Footwear Designs : यह फुटवियर डिजाइन आपके लुक में लगा देंगे चार चांद Christmas party में करें ट्राई 

- Advertisement -

Party Wear Footwear Designs : किसी भी पार्टी या फंक्शन( party ya function)में अप-टू-डेट दिखने के लिए सबसे पहले आपको अपने आउटफिट (outfit)का चुनाव करना होगा।

- Advertisement -

हम सभी को नई चीजें खरीदकर स्टाइल (style) करना अच्छा लगता है और इसके लिए हम हर दिन लेटेस्ट फैशन ट्रेंड को भी फॉलो करते हैं।  हाल ही में क्रिसमस आ रहा है और इस पार्टी में जाने के लिए लगभग हम सभी लाल रंग पहनना पसंद करते हैं।

लुक को पूरा करने के लिए सही फुटवियर अहम भूमिका निभाते हैं, लेकिन कई बार हम और आप अपने लिए परफेक्ट फुटवियर चुनते वक्त कंफ्यूज (confuse)हो जाते हैं।  ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे फुटवियर डिजाइन(footwear design) दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप इस क्रिसमस पार्टी (Christmas party)के लिए चुन सकती हैं और अपने लुक को अट्रैक्टिव( Atrative) बना सकती हैं।

स्लिम हील्स

Party Wear Footwear Designs : यह फुटवियर डिजाइन आपके लुक में लगा देंगे चार चांद Christmas party में करें ट्राई 
photo by google

अगर आपको रेड में थोड़ा सा डीप कलर पसंद है तो ऐसी हील्स आपको करीब 800 रुपये में आसानी से मिल सकती हैं।  इन सैंडल्स को आप किसी भी तरह की वेस्टर्न ड्रेस के साथ स्टाइल कर सकती हैं।  इसमें आपको और भी कई डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे।  इसे आप ब्लैक, व्हाइट, रेड, ब्लू, ग्रीन कलर के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।

फ्लिप-फ्लॉप

Party Wear Footwear Designs : यह फुटवियर डिजाइन आपके लुक में लगा देंगे चार चांद Christmas party में करें ट्राई 
photo by google

फ्लिप-फ्लॉप समुद्र तट पार्टियों के लिए विशेष रूप से परिपूर्ण हैं।  आपको बता दें कि यह आपको 200 रुपये से लेकर 500 रुपये तक आसानी से मिल जाएगा।  इस तरह के फुटवियर को आप प्रिंटेड फ्लोरल ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं।इसके अलावा आप बोहो बीच लुक में इसे अलग-अलग तरह से स्टाइल कर सकती हैं।  आप इस तरह के फुटवियर को शॉर्ट्स के साथ भी चुन सकती हैं।

अगर आप बीच पर छुट्टी बिताने जा रहे हैं तो यहां भी आप फ्लिप फ्लॉप का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ ही ये कैजुअल डे आउट के लिए परफेक्ट है. इसलिए, अपने फुटवेअर कलेक्शन को लेटेस्ट फ्लिप-फ्लॉप के साथ अपग्रेड करें

यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन के इस फ्लिप फ्लॉप के साथ आप कूल और क्लिच लुक पा सकते हैं।  इस फ्लिप फ्लॉप की एसिमेट्रिक स्ट्राइप और ब्लैक स्ट्रैप इसे और भी आकर्षक बनाता है।

लेदर बूट्स 

Party Wear Footwear Designs : यह फुटवियर डिजाइन आपके लुक में लगा देंगे चार चांद Christmas party में करें ट्राई 
photo by google

ये बूट्स आपको 800 रुपये से 1000 रुपये के आसपास आसानी से ऑनलाइन  (online)मिल सकते हैं।  आपको बता दें कि इस तरह के बूट्स खासतौर पर फ्रॉक और स्कर्ट के साथ खूबसूरत लगते हैं।  वहीं, आप चाहें तो ब्लैक, ब्राउन या व्हाइट कलर में आपको काफी डिजाइन और वेरायटी मिल जाएगी। अगर आप लॉन्ग बूट लवर( long voot lover) हैं तो इसे शॉर्ट्स से लेकर जींस तक स्टाइल कर सकती हैं।  इसमें आपको बाजार में ग्लॉसी( glassy), स्टोन(ston) , मैट(mat) और कई वैरायटी मिल जाएंगी. Party Wear Footwear Designs

इसके साथ ही अगर आपको क्रिसमस पार्टी के लिए दिखाए गए फुटवियर के लेटेस्ट डिजाइन और इससे जुड़े स्टाइलिंग टिप्स पसंद आए हों तो इस आर्टिकल को शेयर करें और कमेंट बॉक्स में अपनी राय हमारे साथ शेयर करें।  ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हरजिंदगी को फॉलो करें।

https://www.instagram.com/p/CgKPfw2oe50/?utm_source=ig_web_copy_link

सर्दियों के मौसम में आउटफिट ही नहीं बल्कि फुटवियर भी चेंज हो जाते हैं। खासकर सर्दियों के महीनों में बूट्स फैशन काफी ट्रेंड में रहता है, लेकिन इसके अलावा भी कई फुटवियर हैं, जिसके जरिए आप स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। कुछ महिलाओं को आउटफिट से मैच करता हुआ फुटवियर पहनना काफी पसंद होता है, लेकिन सर्दियों में ऐसा करना मुमकिन नहीं हो होता है। बता दें कि बूट्स में कई वैरायटी होते हैं, जिससे आप ना सिर्फ ठंड से बच सकती हैं बल्कि ये कंफर्टेबल भी होते हैं।

फॉर्मल लुक के साथ आप इन फुटवियर को मैच कर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। आज बात करेंगे ऐसे 5 फुटवियर की, जिसे आप अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं और इसे आप अपने फॉर्मल लुक के साथ कैरी कर सकती हैं। बता दें कि लड़कियां सर्दियों के मौसम में जींस और वेस्टर्न ड्रेस पहनना पसंद करती हैं। आप इन फुटवियर को उसके साथ मैच कर सकती हैं।

अगर आप वेस्टर्न या मिनी ड्रेस कैरी कर रही हैं तो उसके साथ नी हाई बूट्स पहन सकती हैं।  वैसे तो महिलाओं के फुटवियर कलेक्शन में नी हाई बूट्स हमेशा शामिल होते हैं।  लेदर में नी हाई बूट्स ट्राई करें।  इसके अलावा आप बकल्स के साथ नी हाई हील्स बूट्स भी ले सकती हैं, ये आपको कम्फर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देते हैं।  आप चाहें तो इसे जींस के साथ कैरी कर सकती हैं।  बूट्स के कई कलेक्शन हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से शॉपिंग कर सकते हैं।  इसे सर्दियों में पहनने से आपको काफी आराम भी मिलेगा. Party Wear Footwear Designs

यह भी पढ़े — Sesame Oil in Belly Button : मीरा की तरह नाभि में लगाएं स्‍पेशल तेल, होंगे अद्भुत फायदे 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular