Saturday, April 13, 2024
HomeWorldPamela Anderson ने की 5 वीं शादी!अब बेचना चाहती है 100 करोड...

Pamela Anderson ने की 5 वीं शादी!अब बेचना चाहती है 100 करोड रुपए का आलीशान घर 

- Advertisement -

Pamela Anderson: बिग बॉस 4 फेम ( bigg boss 4 fame ) और हॉलीवुड स्टार पामेला एंडरसन अपना मालिबू टाउन हाउस बेच ( sell malibu town house ) रही हैं. इस घर की कीमत 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है. इस घर को बेचने के बाद पामेला कनाडा ( pamela canada ) में अपनी ( pamela in canada ) नानी के पुराने घर में रहने जा रही हैं.

- Advertisement -

हॉलीवुड स्टार पामेला एंडरसन ( Hollywood star Pamela Anderson ) ने इस साल जनवरी में खूब धमाल मचाया था. उन्होंने इस साल की शुरुआत में पांचवीं बार शादी की थी. डेली मेल के साथ एक साक्षात्कार में, उसने खुलासा किया कि उसने अपने अंगरक्षक डैन है बॉडीगार्ड डैन हेयहर्स्ट से क्रिसमस की पूर्व संध्या पर वैंकूवर आइलैंड ( vancouver island ) वाले घर में की   शादी की. दादा-दादी ने कई साल पहले खरीदा था. Pamela Anderson

पामेला अपने पति से प्यार करती हैं और अब वह कनाडा शिफ्ट होना चाहती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक पामेला मालिबू शहर में अपना आलीशान घर बेचने जा रही हैं ( going to sell the luxurious house ) और कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, पामेला का मालिबू वाला घर आधिकारिक तौर पर सोमवार को बेचा जाएगा और इसकी कीमत 14.9 मिलियन डॉलर होगी. Pamela Anderson

100 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत

यह एक बड़ी कीमत है. इसे रुपए में बदलें तो इसकी कीमत 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह चार कमरों का घर है और इसे फिलिप वॉरोच ने डिजाइन किया था. पामेला इस घर को बेचकर कनाडा जाना चाहती हैं. उनकी दादी का पुराना घर कनाडा में है. पामेला और उनके पति कोरोना वायरल महामारी के दौरान साथ रहे.

नई शुरुआत करना चाहती हैं पामेला

पामेला ने पीपुल से कहा, “यह मेरी जड़ों में वापस जाने का समय है. मैं प्यार में हूं और वर्तमान में मैंने ‘औसत जो’ से शादी की है. पामेला ने खुलासा किया कि वह अपनी जिंदगी को वहीं से दोबारा शुरू कर रही हैं, जहां से उन्होंने शुरुआत की थी.

पामेला बिग बॉस 4 का हिस्सा हैं

बता दें कि पामेला एंडरसन टीवी ( Pamela Anderson TV ) के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 4 का ( show bigg boss 4 ) भी हिस्सा रह चुकी हैं. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में पामेला कुछ दिनों के लिए मेहमान बनकर आई थीं.

Pamela Anderson ने की 5 वीं शादी!अब बेचना चाहती है 100 करोड रुपए का आलीशान घर 
photo by me

यह भी पढ़े — Underworld Don : अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ इन 5 एक्ट्रेस का रहा सम्बंध, नंबर 1 ने खूब बंटोरी थी सुर्खियां

यह भी पढ़े — Actresses Copies Urfi Javed Style: ऊर्फी की सक्सेस देख टॉप की हीरोइनें कर रही साजिश,

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular