Saturday, April 13, 2024
HomeBusinessonline shoping - इन 5 साइट्स में मिलते हैं सस्ते कपड़े ,...

online shoping – इन 5 साइट्स में मिलते हैं सस्ते कपड़े , करें visit

- Advertisement -

online shoping – आज हम आपको भारत की 5 ऑनलाइन साइटों के बारे में बता सकते हैं जहां आप किफायती और ट्रेंडी कपड़ों की खरीदारी कर सकते हैं।महिलाओं को बहुत शौक होता है खरीदारी का। लेकिन आजकल ज्यादातर सभी काम कर रहे हैं, इसलिए ऑनलाइन की मांग लगातार बढ़ रही है।

- Advertisement -

online shoping – ट्रेंडी और सबसे ऊपर, अलग दिखने का प्यार, महिलाओं की दीवार किसी भी एनिलिन से ज्यादा दीवानगी रखती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक यह है कि ऑनलाइन शॉपिंग पॉट फ्रेंडली है और दूसरी कई छूट उपलब्ध हैं। लेकिन कई बार lack of knowledge के कारण हम ऑनलाइन शॉपिंग करते टाइम धोखा खा जाते है तो आज हम आपको भारत की 5 ऑनलाइन साइट्स के बारे में बताते हैं जहां आप किफायती और ट्रेंडी कपड़े खरीद सकते हैं।

Flipkart online – online shoping
फ्लिपकार्ट ऐसी साइट हैं जहां से ladies सस्ते में ट्रेंडी कपड़ों की शॉपिंग कर सकती हैं। इसके अलावा इस साइट पर कपड़ों की कई वैरायटी भी मिलती हैं। Flipkart पर ज्यादातर शर्ट्स और टी शर्ट्स पर 70% तक का डिस्काउंट रहता है। सबसे अच्छी बात ये है कि नवरात्र शुरू हो गए हैं। लगभग सभी प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। साड़ी, सलवार-कुर्ता, जींस और जूलरी पर भी 30 से 40% तक का डिस्काउंट available रहता है।

Paytm online- online shoping
Paytm को लोग आजकल पॉकिट मनी की तरह यूज करते हैं। अगर आप Paytm से कुर्ते की शॉपिंग करेंगी तो आपको यहां 100 रुपये की रेंज के भी मिल जाएंगे। cashback offers यहां आपको हमेशा मिलेगा। सस्ते फुटवियर और grocery शॉपिंग के लिए भी Paytm बेस्ट है। फेस्टिवल सीजन में आपके लिए ये साइट एक जैकपॉट साबित हो सकती है।

Jabong online- online shoping
ई-कॉमर्स साइट Jabong पर लड़कियों के लिए साड़ी, डेनिम, सूट और ड्रेस की करीब 88941 variety हमेशा मिलती है। कई कपड़ों पर 50% से ज्यादा का डिस्काउंट भी मिलता है। अगर आपको कम पैसों में branded makeup products की शॉपिंग करनी है तो आप Jabong पर कभी भी visit कर सकती हैं।

Ebay online
ई कॉमर्स साइट ebay पर लड़कियों के लिए कुर्ती सलवार और साड़ी का सस्ता और अच्छा collection मिलता है। यानि कि 50 से 70% तक का डिस्काउंट आपको हमेशा मिलेगा। अगर आप थोक के भाव में grocery शॉपिंग करना चाहती हैं तो एक बार ebay साइट पर जरूर visit करें। – online shoping

Amazon online
ये साइट ladies की सबसे फेवरेट साइट मानी जाती है। क्योंकि यहां कपड़ें ट्रेंडी होने के साथ ही reasonable रेट पर मिलते हैं। New Delhi की अनुभा का कहना ‘जब भी मुझे आॅनलाइन शॉपिंग करनी होती है तो मैं amazon से ही करती हूं। क्योंकि यहां मुझे कपड़ों की अच्छी variety मिलती है। मेरा साइज ‘M’ है जो आमतौर पर मुश्किल से ही मिलता है। क्योंकि ये बहुत कॉमन होता है और जल्दी सेल हो जाता है।’ इसलिए मेरी First choice यही साइट रहती है. online shoping

also read – CWG 2022: वेटलिफ्टर विकास ठाकुर पर पैसों की बरसात, 50 लाख रुपये देगी पंजाब सरकार

online shoping - इन 5 साइट्स में मिलते हैं सस्ते कपड़े , करें visit
photo by google

also read – Asia Cup 2022 :  विन्ध्य के कुलदीप सेन को भारतीय टीम में मिली जगह, ‌‌‌‌‌‌‌IPL में अपनी धारदार गेंदबाजी का मनवाया था लोहा 

online shoping - इन 5 साइट्स में मिलते हैं सस्ते कपड़े , करें visit
photo by google
- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular