Thursday, April 11, 2024
HomeBollyWoodOld blouse with new outfit : पुराने ब्लाउज को इन आउटफिट्स से...

Old blouse with new outfit : पुराने ब्लाउज को इन आउटफिट्स से मिलेगा नया लुक, ऐसे करें स्टाइल

- Advertisement -
- Advertisement -

Old blouse with new outfit : desk report – क्या आपके पास ऐसे ब्लाउज़ हैं जो लंबे समय से आपके वॉर्डरोब (wardrobe) का हिस्सा रहे हैं, लेकिन अब आप उन्हें पहनना पसंद नहीं करतीं? अगर हां, तो आज हम ब्लाउज (blouse) को नया लुक देने के लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं।

Old blouse with new outfit : एक साड़ी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा (critical part) ब्लाउज होता है जो पूरे पहनावे के साथ मेल खाता है। इसलिए हम सभी अपने लुक (look) को बढ़ाने के लिए ब्लाउज पर ज्यादा ध्यान देती हैं। वैसे भी अब फैशन (fashion) में बदलते रंगों के साथ अब ब्लाउज में स्टाइल ऐड करना जरूरी हो गया है। हम महिलाओं को साड़ियों में और अधिक ग्लैमरस (glamorous) दिखने का जुनून सवार है।

इसमें कोई शक नहीं कि हम बॉलीवुड अभिनेत्रियों की स्टाइलिश और सिजलिंग साड़ियों के दीवाने हैं। साड़ियों से लेकर ब्लाउज़ तक आपको कई वेरायटी मिल जाएंगी, लेकिन अगर आप ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो अब साड़ियों के साथ हॉट ब्लाउज़ कैरी किए जा रहे हैं। Old blouse with new outfit

जब भी कोई नया फैशन सामने आता है तो हम सबसे पहले उसे फॉलो करते हैं और इस तरह कपड़े हमारी वॉर्डरोब में जमा हो जाते हैं। एक समय आता है जब इन कपड़ों को फेंकने का समय आता है। लेकिन अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं, जिनकी मदद से आप पुराने ब्लाउज को नया लुक दे सकती हैं।

प्लाजो पैंट्स के साथ पहनें 

old blouse with new outfit : पुराने ब्लाउज को इन आउटफिट्स से मिलेगा नया लुक, ऐसे करें स्टाइल
photo by google

प्लाजो को पुराने ब्लाउज के साथ पहना जा सकता है। आप अपने किसी भी ब्लाउज को वाइड-लेग्ड प्लाजो के साथ पेयर करना चुन सकती हैं। यह न सिर्फ आपको नई फैशन एनर्जी देगा बल्कि गर्मियों में पहनने के लिए यह एक कंफर्टेबल आउटफिट साबित होगा।

अगर ब्लाउज डार्क कलर का है तो लाइट कलर का प्लाजो चुनें। वहीं अगर ब्लाउज बहुत छोटा है तो बॉटम में लेस लगाई जा सकती है और एक स्टाइलिश क्रॉप टॉप बनाया जा सकता है। आप इसके साथ पोनीटेल हेयरस्टाइल और लाइट मेकअप भी कर सकती हैं।

शरारा के साथ करें स्टाइल 

हम सभी जानते हैं कि शरारा सूट कितना लोकप्रिय है। वैसे तो इसके साथ शॉर्ट कुर्तियां बहुत अच्छी लगती हैं, लेकिन इस बार ब्लाउज़ पहन कर देखें. यकीनन आप बहुत अच्छे लगेंगे।

इस टिप को अपनाने के लिए सबसे पहले हमें ब्लाउज़ के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करने की ज़रूरत है जैसे ब्लाउज़ स्लीव्स, ब्लाउज़ नेक और ब्लाउज़ फ्रंट आदि। सिंपल ब्लाउज़ में लेस और सिंपल फैब्रिक्स ऐड करके स्टाइलिश लुक दिया जा सकता है।

श्रग के साथ लगेगा अच्छा 

old blouse with new outfit : पुराने ब्लाउज को इन आउटफिट्स से मिलेगा नया लुक, ऐसे करें स्टाइल
photo by google

इसके अलावा कुछ प्रिंटेड कपड़ों का चुनाव किया जा सकता है। आप जींस के साथ प्रिंटेड ब्लाउज, प्लेन श्रग आदि भी पहन सकती हैं। हालांकि, आपको यह थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन यह कॉम्बिनेशन बहुत लोकप्रिय है, जिसे ज्यादातर ऑफिस में पहना जाता है।

आप बाजार में कई तरह की डिजाइनर ड्रेस आसानी से पहन सकती हैं। व्हाइट जींस के साथ आपको कई लेटेस्ट और कलर कॉम्बिनेशन मिल जाएंगे। आप इसे अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं।

कोटी की तरह करें वियर 

old blouse with new outfit : पुराने ब्लाउज को इन आउटफिट्स से मिलेगा नया लुक, ऐसे करें स्टाइल
photo by google

आप अपने पुराने ब्लाउज को कोट की तरह भी पहन सकती हैं। इससे न केवल ब्लाउज़ अच्छा दिखेगा बल्कि उसे नीचे भी छुपाया जा सकेगा। आप कोटि ब्लाउज़ को कई तरह से स्टाइल कर सकती हैं जैसे ओपन फ्रंट कोटि ब्लाउज़ या फ्रंट कवर ब्लाउज़। साड़ी ब्लाउज को फ्रंट कोटि ब्लाउज के साथ पहनना अब चलन में है।

अपने लहंगे के लिए एक पारंपरिक स्कर्ट और एक भारी दुपट्टा चुनें और इसे अपने पुराने ब्लाउज के साथ पेयर करें। बिना ज्यादा मेहनत किए यहां अपने लिए एकदम नया लुक पाएं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए अपनी खुद की वेबसाइट विंध्य न्यूज़ से जुड़े रहें।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular