Thursday, March 28, 2024
HomeAutoOla Electric Scooter Launch:आ गया इलेक्ट्रिक स्कूटर का बाप, मात्र 25 पैसे...

Ola Electric Scooter Launch:आ गया इलेक्ट्रिक स्कूटर का बाप, मात्र 25 पैसे में चलेगा 1 किमी, देखें कीमत और फीचर्स

- Advertisement -
- Advertisement -

Ola Electric Scooter Launch, will run 1 km for just 25 paise, see price and features

Ola Electric Scooter:इलेक्ट्रिक कार कंपनी Ola Electric ने एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। इस स्कूटर की खासियत यह है कि यह कंपनी के फ्लैगशिप प्रोडक्ट Ola S1 से सस्ता है। यह महज 25 पैसे में एक किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है।


Ola Electric Scooter:दिवाली के मौके पर इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी Ola Electric ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Air लॉन्च कर दिया है। कंपनी के हेड भाविश अग्रवाल ने इस स्कूटर की डिटेल्स शेयर करते हुए बताया कि यह सिर्फ 25 पैसे प्रति किलोमीटर की रफ्तार से चल सकता है।


ओला एस1 से काफी सस्ता

ओला एस1 एयर कंपनी के प्रमुख उत्पाद ओला एस1 पर आधारित है। हालांकि इसकी मूल्य इससे काफी कम है। कंपनी ने ओला एस1 एयर को 84,999 रुपये में लॉन्च किया है। वहीं, दिवाली के मौके पर कंपनी 24 अक्टूबर तक का ऑफर लेकर आई है। फिलहाल आपको इसके लिए सिर्फ 79,999 रुपये चुकाने होंगे। वहीं, इसे 999 रुपये में सेव किया जा सकता है.

100 किमी . से अधिक की सीमा

Ola Electric Scooter Launch : आ गया इलेक्ट्रिक स्कूटर बाप, मात्र 25 पैसे में चलेगा 1 किमी, देखें कीमत और फीचर्स
photo by google

कंपनी का दावा है कि ओला एस1 एयर एक बार चार्ज करने पर ईको मोड में 101 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय कर सकती है। इसकी टॉप स्पीड भी 90 किमी प्रति घंटा है। वहीं, यह 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 4.3 सेकेंड में पकड़ लेती है.

इस स्कूटर का वजन सिर्फ 99 किलो है। कंपनी ने इसमें 4.5kW की इलेक्ट्रिक मोटर दी है। इसमें 2.5kWh का बैटरी पैक है। इस स्कूटर में तीन राइड मोड मिलते हैं। 34 लीटर स्टोरेज, और भी कई फीचर्स Ola S1 Air में कंपनी ने 34 लीटर अंडर सीट स्टोरेज दी है. Ola Electric Scooter

साथ ही आप अपने मूड के अनुसार अपने स्कूटर की स्क्रीन, आवाज बदल सकते हैं। वहीं, इसमें 10W का स्पीकर भी है, जो आपको कहीं भी पार्टी करने की आजादी देता है। इसमें फ्लैट-फुटबोर्ड, स्कल्प्टेड सीट, ट्विन रियर सस्पेंशन और फ्रंट टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन भी शामिल हैं. Ola Electric Scooter

4.5 घंटे चार्ज करने का समय, 5 रंगों में उपलब्ध

ओला एस1 एयर को फुल चार्ज होने में 4.5 घंटे का समय लगता हैं. इस स्कूटर में तीन राइड मोड मिलते हैं। ये ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स हैं। कंपनी ने इनमें से 5 स्कूटर लॉन्च किए हैं। ये हैं नियो मिंट, जेट ब्लैक, कोरल ग्लैम, पोर्सिलेन व्हाइट और लिक्विड सिल्वर।

डिलीवरी अगले साल होगी

Ola S1 Air के लिए खरीद विंडो फरवरी 2023 में खुलेगी। वहीं, इसकी डिलीवरी अप्रैल 2023 में शुरू होगी.

यह भी पढ़े — Diamond : भारत ऋषि सुनक को आमंत्रित कर करें अपहरण , इन 4 प्लान से भारत को मिल जाएगा कोहिनूर !

यह भी पढ़े — Singrauli News:देवसर विस के कथुरा गांव में लगा कांग्रेस का गांधी चौपाल,भाजपा छोड़ कांग्रेस का थामा दामन

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular