Thursday, May 25, 2023
HomeMadhya Pradeshnurse exam paper: नटवरलालो ने बेचा 50 लाख में नर्स भर्ती परीक्षा...

nurse exam paper: नटवरलालो ने बेचा 50 लाख में नर्स भर्ती परीक्षा का पेपर, चश्मा कारोबारी मास्टरमाइंड

- Advertisement -
- Advertisement -

nurse exam paper: नटवरलालो ने बेचा 50 लाख में नर्स भर्ती परीक्षा का पेपर। चश्मा कारोबारी मास्टरमाइंड व कर्मचारियों ने हैक किया नर्स भर्ती परीक्षा पेपर। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन एन एच एम के संविदा नर्स भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाला चश्मा कारोबारी वह उसके गिरोह का का पर्दाफाश हो गया है।

nurse exam paper: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की संविदा नर्स परीक्षा पेपर लीक की गुत्थी आखिरकार 54 दिन के बाद सुलझ ही गई। पेपर लीक में परीक्षा आयोजित कराने वाली एमईएल कंपनी दागी निकली उसके तीन कर्मचारियों ने सर्वर से पेपर है कर पन्ना के चश्मा कारोबारी तरुणेश और जनिया उर्फ गुरु को थमाया था उसके जरिए सरगना राजीव नयन मिश्रा और पुष्कर पांडे गिरोह ने 3 करोड रुपए में परीक्षार्थियों से पेपर का सौदा किया था।

7 फरवरी को नर्स भर्ती परीक्षा का पेपर लीक का मास्टरमाइंड पन्ना का चश्मा कारोबारी तरुणेश अर्जरिया उर्फ गुरु है उसने यूपी के सरगना राजू मिश्रा और पुष्कर पांडे से ₹5000000 में पेपर लीक का ठेका लिया था दोनों गैंग 3 साल से पेपर लेकर धंधा कर रही हैं इस एपिसोड में आंकड़ी कंपनी का पूर्व कर्मचारी दीपक मेवाडा निवासी भोपाल चिराग अग्रवाल इंदौर और कंपनी के दफ्तर में पदस्थ रविंद्र कुमार निकला है यह तीनों मास्टरमाइंड तरुणेश के गुर्गे हैं दीपक मेवाडा कुछ महीनों से पहले तक कंपनी के मुंबई तक तथा कंपनी में ठेके का कर्मचारी है। nurse exam paper

वहीं पुलिस ने बताया कि दीपक मेवाडा की ड्यूटी भोपाल में परीक्षा केंद्र पर थी उसके सेंटर के कंप्यूटर पर बरसे पेपर डाउनलोड किया दूसरे फॉर्मेट में था उसे पीडीएफ में बदलने का काम चिराग ने किया करीब 20 मिनट में इन लोगों ने पेपर को पीडीएफ में बदलकर मास्टरमाइंड जरूर भेज दिया वही। वहीं पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि की राजीव नयन ने 4 महीने पहले तरुण इसको पेपर लेख का ठेका दिया था तरुणेश ने दीपक और चिराग को काम सौंपा 3 महीना पहले दीपक एंड कंपनी के नोएडा दफ्तर गया वहां पदस्थ रविंद्र कुमार को प्लानिंग में शामिल किया इसमें तीनों को पांच ₹500000 मिलना था।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular