Tuesday, April 23, 2024
HomeBollyWoodNikki Tamboli Fitness Secret: इस हसीना का कर्वी फिगर देख पिघलने लगता...

Nikki Tamboli Fitness Secret: इस हसीना का कर्वी फिगर देख पिघलने लगता है दिल! एक्ट्रेस रात को करती है यह काम

- Advertisement -

Nikki Tamboli Diet: निक्की तंबोली अपनी फिट बॉडी (fit body)के लिए काफी मेहनत करती हैं. एक्ट्रेस (actress) कभी भी बाहर का खाना नहीं खाती हैं और हर रात एक गुप्त नियम (secret rules) का पालन करती हैं.

- Advertisement -

Nikki Tamboli Fitness Routine: बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली(Nikki Tamboli of Bigg Boss 14 fame) के हॉट फिगर का राज सामने आ गया है।  निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Photos) अपनी बॉडी को मेंटेन करने के लिए काफी मेहनत करती हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फिटनेस सीक्रेट का खुलासा किया और कहा कि वह कितनी भी व्यस्त क्यों न हों, वह जिम जाना कभी नहीं भूलती हैं।  इसके साथ ही निक्की रोज रात को सोने से पहले ग्रीन टी पीती हैं, जिससे उनका वजन कंट्रोल में रहता है.

https://www.instagram.com/reel/CmWY04pDLtw/?utm_source=ig_web_copy_link

निक्की तंबोली ने खोला अपना फिटनेस राज

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Fitness Secret) ने हाल ही में एक इंटरव्यू (interview)के दौरान अपना फिटनेस सीक्रेट शेयर किया है।  एक्ट्रेस ने कहा, फिटनेस उनके लिए ऑक्सीजन की तरह है.  जो एक आवश्यकता है, उससे मुझे मानसिक शांति मिलती है।  निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Diet) अपने फिटनेस रूटीन के बारे में बात करते हुए कहती हैं, मेरा मानना ​​है कि स्वस्थ शरीर के लिए आपको एक दिन में तीन बड़े हिस्से खाने के बजाय पांच बार छोटे हिस्से में खाना चाहिए.

निक्की तंबोली हर रात ऐसा करती हैं

फिटनेस(fitness) के बारे में बात करते हुए निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कहती हैं, फिट होने का मतलब यह नहीं है कि शरीर बाहर से कैसा दिखता है, बल्कि यह अंदर से कितना स्वस्थ है.  मैं सोने से पहले ग्रीन टी पीती हूं|  यह मुझे डिटॉक्स करता है।  निक्की तंबोली कहती हैं कि मैं बाहर का खाना नहीं खाती और सिर्फ हेल्दी जूस पीती हूं।

निक्की तंबोली के वर्क फ्रंट  (work frant) की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘चिकती गाडिलो’ से की थी.  इसके बाद वह ‘कंचना 3’ में भी नजर आई थीं।  निक्की (Nikki Tamboli Movies and Tv Shows) हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

https://www.instagram.com/reel/CmI4h5Ajfyl/?utm_source=ig_web_copy_link

निक्की तंबोली हमेशा अपनी एक्सरसाइज की शुरुआत स्ट्रेचिंग से करती हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक्की हर दिन वर्कआउट करती हैं.  इसके अलावा निक्की को हैवी वेट लिफ्टिंग का भी काफी शौक है।  इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के वर्कआउट में रस्सी कूदना, कार्डियो, रनिंग, डेडलिफ्ट, सूमो स्क्वाट, गॉब्लेट स्क्वाट, स्टफ लेग डेडलिफ्ट जैसी कई तरह की एक्सरसाइज शामिल हैं।

निक्की तंबोली घर का बना खाना पसंद करती हैं।  निक्की जंक फूड को अपनी डाइट से पूरी तरह से दूर रखती हैं और हेल्दी खाने में विश्वास रखती हैं।  हालांकि उन्हें कॉफी पीना बहुत पसंद है।  वह दिन में कई बार कॉफी पीती हैं. Nikki Tamboli

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular