Monday, March 4, 2024
HomeMadhya PradeshNarottam Mishra ने कहा की कमलनाथ महिला जनप्रतिनिधियों को आइटम बोलते हैं

Narottam Mishra ने कहा की कमलनाथ महिला जनप्रतिनिधियों को आइटम बोलते हैं

- Advertisement -
- Advertisement -

Narottam Mishra : भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कमलनाथ जी तो महिला जनप्रतिनिधियों को आइटम बोल देते हैं। अब उनकी जुबान फिसलने लगी है यही वजह है कि जुबान के साथ-साथ कुर्सी भी फिसल गई है। 

Narottam Mishra : desk report : गृह मंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी में महिलाओं को कभी भी उचित सम्मान नहीं दिया गया। इनके वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भी महिलाओं के प्रति अश्लील टिप्पणी एवं अश्लील इशारा करते हुए भी पूर्व में दिखाई दे चुके हैं। कांग्रेस का यह कारनामा पीढ़ी दर पीढ़ी चला रहा है रही बात कमलनाथ की तो दिल की जुबान अब ज्यादा ही चलने लगी है यही वजह है कि मध्यप्रदेश में ऐसी स्थिति निर्मित हो गई।

डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा जुबानी विकास नहीं जमीनी विकास पर कार्य कर रही है आज प्रदेश की जनता खुशहाल और समृद्ध साली हो चुकी है यह कहने की बात नहीं है कोई भी प्रदेश में घूम कर देख सकता है भाजपा अपने नीतियों जीत के साथ सिद्धांतों पर कार्य कर रही है।

मध्यप्रदेश में चुनावी समीकरण को लेकर दोनों बड़े दांत काफी सक्रिय दिखाई दे रहे हैं यही वजह है कि अपने आपको पाक साफ साबित करने के लिए दोनों दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं वही आज डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए जमकर कटाक्ष किया है ऐसे में अब कांग्रेसी भी डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा के इस बयान को आड़े हाथ लेते ही भाजपा सरकार के रीति नीति पर प्रहार करती हुई दिखाई दे रही है।

Also Read – Narottam Mishra ने किया कटाक्ष कहां जिनके निगाहों में राहुल गांधी की अहमियत नहीं तो विधायकों की क्या कीमत करेंगे

Also Read – singrauli news: लंघाडोल पुलिस की कार्यवाही,जल नल योजना के पाईप 21 नग कीमती 4,13640 रूपये, एवं 4 नग ट्रक व 1 नग जेसीबी मशीन जप्त

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular